आधी रात घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, ग्रैंड फिनाले से पहले घरवालों को लगा तगड़ा झटका

2/5/2020 12:54:07 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का 19वां हफ्ता शुरु हो गया है। फिनाले में अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं। विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद घर में अब 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बचे हैं। फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचेगे, यानि दो प्रतिभागियों को अभी बेघर होना है। घरवालों की सांसे तेज हो रही हैं तो दर्शकों की धड़कनें बढ़ रही है।

PunjabKesari

कौन रहेगा, कौन बाहर होगा। वहीं अब शो में मिड वीक इविक्शन की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। वहीं ऐसी खबरें हैं कि माहिरा शर्मा को भी मिड वीक में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

PunjabKesari

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। फिनाले से कुछ दिन पहले ही माहिरा का सफर शो में खत्म हो गया है। 

PunjabKesari

 

बिग बाॅस में माहिरा की जर्नी की बात करें तो शो की शुरुआत में उन्हें एक वीक कंटेस्टेंट माना जा रहा था। लेकिन घर में पारस छाबड़ा के साथ दोस्ती करने के बाद माहिरा की गेम और पर्सनैलिटी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला।

PunjabKesari

माहिरा का खेल पारस से जोड़कर देखा जा रहा है। शो में कई बार यह बात उठ चुकी है कि माहिरा पारस के कहने पर ही चलती हैं हालांकि माहिरा इन बातों का जमकर विरोध करती रही हैं और खुद को पारस की शैडो में नहीं मानती। वहीं पारस और माहिरा की दोस्ती ने काफी सुर्खियां बटोरी। बता दें कि माहिरा शर्मा का एविक्शन फैन्स के साथ घरवालों के लिए भी काफी शॉकिंग है। हालांकि, अभी तक शो में माहिरा का एविक्शन दिखाया नहीं गया है, लेकिन उनके एविक्शन को कंफर्म बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News