यूजर्स के निशाने पर बिग बाॅस फेम माहिरा शर्मा, आलिया का लुक काॅपी करने पर हुईं ट्रोल

2/18/2020 4:34:28 PM

मुंबई: स्टार्स अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हर स्टार के पास उनका अपना एक डिजाइनर होता है जिसके डिजाइन किए हुए ऑउफिट्स वे हमेंशा कैरी करते हुए दिख जाते हैं। वहीं स्टार्स इन आउटफिट को एक बार ही पहनते हैं उससे ज्यादा बार नहीं पहनते। कई बार तो इन स्टार्स की ड्रेस एक दूसरे से काफी मिलती जुलती होती है। वहीं फैंस भी स्टार्स की इस चीजों पर काफी नजर रखते हैं।

फैंस इन समानताओं की ओर इशारा करने से नहीं चूकते, सोशल मीडिया पर डाइट सब्या एक ऐसा फैशन क्रिटिक्स का पेज है, जो ये बताने से कभी पीछे नहीं हटता कि दो एक्ट्रर्स ने एक ही जैसी ड्रेस कैसे पहनी ?

इस बार फैंस के निशाने पर पंजाबी माॅडल और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा आईं हैं। दरअसल, हाल ही में माहिरा बिग बाॅस के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थीं। इस दौरान वह ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थी।

इसके साथ उन्होंने फिश टेल हेयर स्टाइल बनाया था। माहिरा का ये गाउन काफी हद तक आलिया भट्ट जैसा था, जो उन्होंने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान पहना था। इतना ही नहीं माहिरा का हेयरस्टाइल भी काफी हद तक आलिया से मिलता जुलता था।

फैंस माहिरा के इस लुक पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने माहिरा को गरीबों की आलिया भट्ट बताया तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा-इतना काॅपी कौन करता है यार।'  बता दें कि माहिरा शर्मा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। माहिरा शर्मा ने शो में काफी लंबा सफर तय किया हालांकि, ग्रैंड फिनाले से 2 दिन पहले ही वह घर से बेघर हो गईं थीं। 

Smita Sharma