Bigg Boss 13: टास्क के दौरान एक बार फिर शहनाज से भिड़ी माहिरा, तस्वीर तोड़कर बताया ''फ्लिपर''

1/26/2020 1:44:37 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' का फिनाले अब बेहद करीब है। हर कंटेस्टेंट बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए जी जान लगा रहा है।  कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।जैसे-जैसे शो अपने आखिरी दौर में पहुंच रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते भी बदलते जा रहे हैं। शो की शुरुआत में शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिले थे लेकिन धीरे-धीरे इनके बीच सब ठीक हो गया था।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर ये दोनों एक-दूसरे के सामने आ गईं हैं। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को प्रमोट करने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा अपनी पूरी टीम के साथ शो में पहुंचेंगे। इस दौरान एक बार फिर माहिरा शहनाज पर निशाना साधते हुए नजर आएंगी। इस दौरान का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें रेमो बिग बॉस के घर में जाकर घरवालों को एक टास्क देंगे. रेमो घरवालों से पूछेंगे कि इस पड़ाव पर आकर कौन घर में रहना डिजर्व नहीं करता है।

PunjabKesari

कंटेस्टेंट्स को उस घरवाले का नाम लेकर उनकी फोटो भी तोड़नी होगी। इस टास्क में सबसे पहले माहिरा शहनाज की फोटो तोड़ते हुए उन्हें फ्लिपर का टैग देती हैं। माहिरा आगे कहती हैं कि शहनाज को दोस्ती निभाना नहीं आता है। माहिरा की बात पर शहनाज हंसते हुए कहती हैं-'हां मैं फ्लिपर हूं।'वहीं शेफाली जरीवाला रश्मि देसाई को टारगेट करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Jan 25, 2020 at 10:08am PST

शेफाली कहती हैं रश्मि सिर्फ घरवालों की बुराई करती हैं और गेम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती हैं। वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच भी मतभेद देखने में मिल रहा है। इस टास्क के दौरान जहां शहनाज पारस छाबड़ा का नाम लेती हैं। वहीं सिद्धार्थ इस पर सहमत नहीं होते। बता दें कि इस हफ्ते शेफाली जरीवाला घर से बेघर हो जाएंगी। इसके साथ ही खबरें ये भी है कि डबल एविक्शन की वजह से माहिरा शर्मा भी घर से बेघर हो सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News