पारस की मां से मिलने पहुंची माहिरा शर्मा, तस्वीरों में मस्ती भरे अंदाज में नजर आया कपल

3/23/2020 1:17:37 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इन दोनों की दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। हाल ही में इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों की खास बात ये हैं एक तस्वीर में पारस की मां भी उन दोनों के साथ दिख रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बाॅस में जब पारस की मां आईं थीं,तब उन्हें बेटे की माहिरा संग दोस्ती अच्छी नहीं लगी थी। उन्होंने कहा था कि वह माहिरा से थोड़ी दूरी बनाए। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था- '36 आएंगी, 36 जाएंगी पर तेरी वाली तो तेरी मां ही लाएंगी।' 

PunjabKesari

हालांकि पारस ने स्वयंवर शो के दौरान यह खुलासा किया था कि माहिरा ही उनकी मां का ख्याल रक रही हैं और वह (मां) उसे बेहद पसंद करती हैं। सामने आईं इन तस्वीरों की बात करें तो इस दौरान माहिरा ग्रीन टाॅप और ब्लैक जैगिंग में दिख रही हैं। वहीं पारस की बात करें तो वह ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। पारस -माहिरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
 PunjabKesari

काम की बात करें तो पारस और माहिरा हाल ही में साॅन्ग 'बारिश' में नजर आए थे। इस साॅन्ग को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा पारस हाल ही में कर्लस टीवी के स्वंयवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने आंचल खुराना को अपना कनेक्शन बनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News