शहनाज गिल के फैंस से परेशान माहिरा शर्मा, फैन पेज खरीदने के आरोप पर बोली-'जल्द लेंगी साइबर क्राइम से

5/22/2020 8:30:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए लगभग 2 महीने से ज्यादा हो गया है। लेकिन शो में शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट आज भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। शो के कंटेस्टेंट के फैंस सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव रहते हैं कि किसी भी मुद्दे पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के खिलाफ कुछ भी सुनने को राजी नहीं रहते हैं। वहीं इस शो की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल के फैंस तो उनके बारे में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं रहते। वह शहनाज के खिलाफ बोलने वालों पर जमकर अपना गुस्सा निकालते हैं। कुछ दिन पहले ही कुछ दिन पहले ही शहनाज के फैंस ने देवोलीना भट्टाचार्जी को टारगेट किया था और सोशल मीडिया पर ही उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई थी। वहीं अब सिंगर के फैंस  लगातार माहिरा शर्मा को अपना निशाना बना रहे हैं।

शहनाज के फैंस ने माहिरा शर्मा पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है और कहा है कि वो सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फैन पेज को खरीदने में जुटी हुई हैं। इस मामले में अब माहिरा खुलकर सामने आई हैं और वो जल्द से जल्द शहनाज के फैंस के खिलाफ कड़ा फैसला लेने वाली हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए माहिरा शर्मा ने कहा-'ये सब कुछ दिनों पहले ही शुरु हुआ है और मुझे सोशल मीडिया के जरिए ही इस बात का पता चला है। कुछ छोटे यूट्यूबर्स के साथ-साथ कई लोगों ने रिपोर्ट बनाई है कि मैंने शहनाज गिल के फैन पेज को खरीदने की कोशिश की है। वो लोग मुझे ऐसी खबरों पर टैग कर रहे हैं। शुरुआत में मैंने सोचा कि इसे नजरअंदाज करुं लेकिन अब पानी सिर से ऊपर जा रहा है। पहली बात तो उनके पास कोई सबूत नहीं है।

भला मैं किसी के फैन पेज को क्यों खरीदूंगी? इस अफवाह के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वो मुझे लगातार ट्रोल कर रहे हैं और ये किसी खास वजह के चलते हो रहा है। मुझे नहीं पता है कि इन सबके पीछे कौन है?'माहिरा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-'अगर मुझे पैसे खर्च करने होंगे तो मैं अपनी टीम पर करुंगी जो मेरा सोशल मीडिया अकाउंट संभालते हैं। मैं निगेटिव पब्लिसिटी नहीं चाहती हूं।

 

मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नहीं रहती हूं तो किसी के फैन पेज को खरीदने का सवाल ही नहीं पैदा नहीं होता है। मैं अपने फैंस से खुश हूं और मुझे उन पर गर्व है। वो ना तो किसी को गाली देते हैं और ना ही किसी को ट्रोल करते हैं। मैं ऐसे फैंस तो चाहूंगी नहीं कि वो किसी और को ट्रोल करें क्योंकि शहनाज के फैंस बहुत गाली देते हैं।' उन्होंने कहा शहनाज के ही फैंस सबको क्यों बोलते हैं। कभी देवोलीना को, कभी रश्मि को। मेरा और आसिम को तो बहुत झगड़ा था लेकिन उसके फैन्स ने कभी लाइन क्रोस नहीं की। यहां तक कि किसी भी कंटेस्टेंट के फैन ने ऐसा नहीं किया। 


साइबर क्राइम सेल की मदद लेंगी माहिरा

माहिरा ने कहा इस मामले को खत्म करने के लिए वह जल्द ही  साइबर क्राइम सेल की मदद लेनी वाली हैं। माहिरा ने कहा-'हां, मैं साइबर क्राइम सेल को अप्रोच करने की प्लानिंग कर रही हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि फैंस की आपस मैं लड़ाई हो। वो लोग मुझे बिग बॉस खत्म होने के बाद से लगातार ट्रोल कर रहे हैं। ये लोग अब मेरे परिवार को टारगेट कर रहे हैं। अब मुझे एक्शन लेना पड़ेगा।'

बता दें कि बिग बाॅस में शहनाज और माहिरा के झगड़े से लेकर उनकी दोस्ती को देखा गया। शो में कई बार माहिरा को शहनाज के लिए बहुत कुछ बोलते देखा गया है। काम की बात करें तो शो से निकलने के बाद माहिरा पारस छाबड़ा संग म्यूजिक वीडियो बारिश में देखा गया है। 

Smita Sharma