माहिरा की मां ने घर में आते ही लगाई पारस की क्लास, शहनाज को पापा से मिली वाॅर्निंग

1/15/2020 2:45:22 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' का ये हफ्ता काफी इमोशनल भरा है। इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स कई महीने बाद अपने घरवालों से मिलते हैं। यह एपिसोड 15 जनवरी यानि आज टेलीकास्ट होगा। जिसका प्रोमो 'बिग बॉस' का मंगलवार का एपिसोड खत्म होने के बाद दिखाया गया था।

PunjabKesari

इस प्रोमो में कई कंटेस्टेंट्स के घरवाले आए। इस दौरान सबसे पहले रती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक भी घर में आएंगे।

PunjabKesari

कृष्णा आरती के खेल की तारीफ करेंगे। कृष्णा आरती से कहते हैं- तुमने गर्व महसूस करवाया है।

PunjabKesari

लोग कहते हैं देखो आरती का भाई कृष्णा जा रहा है। कृष्णा की ये बातें सुन आरती भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं। 

PunjabKesari

माहिरा की मां की एंट्री

वहीं कृष्णा के बाद माहिरा शर्मा की मां की एंट्री होती है। घर में आते ही माहिरा की मां ने पारस से ऐसी बात कह दी जिसे सुनते ही घरवाले हैरान रह गए। माहिरा की मां पारस के पास आती हैं।

PunjabKesari

पारस को देखते ही कहती हैं- 'घर के बाहर तुम्हारी गर्लफ्रेंड है। आकांक्षा बहुत प्यारी है और माहिरा सिर्फ तुम्हारी दोस्त है। माहिरा को बार बार किस ना करो। मुझे नहीं पसंद।'

PunjabKesari

शेफाली के पति पराग 

शो में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी आएंगे। वीडियो में पराग और शेफाली का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। इसके साथ ही पराग आसिम रियाज की क्लास भी लगाएंगे। पराग आसिम को कहते हैं-' आप हिमांशी को 2 हफ्तों से जानते थे।

PunjabKesari

उनसे किसी न ऊंची आवाज में बात कर ली तो आप कूद पड़े थे। मैं तो शिफाली से 10 साल से प्यार करता हूं। कोई उसे कुछ करेगा तो मैं फाड़ दूंगा।   

PunjabKesari

शहनाज के पापा की एंट्री

शो में शहनाज कौर गिल की पिता भी आएंगे। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज के पिता ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं खत्म कर दो। ये कहते हुए उन्होंने शहनाज को अपनी कसम भी दी। साथ ही पारस की क्लास लगाते हुए कहा कि पहले तुम शहनाज से कहते थे माहिरा तुमसे जलती है। अब यही तुम माहिरा से कहते हो।'खैर अब ये देखना होगा कि क्या सिडनाज अब अलग हो जाएंगे। हां कोई नया ट्विस्ट आएगा। 

 

View this post on Instagram

Bigg boss ke ghar mein aaj aane wale hai sabhi contestants ke gharwale. Aur saare contestants ki ankhein huyi nam. #biggboss13 #biggboss #bb13 #biggbossnews #biggbossupdates #actor #actress #tellychaska

A post shared by Telly Chaska (@tellychaska) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News