Pictures: 24 साल की हुईं माहिरा शर्मा, देर रात पारस छाबड़ा संग यूं किया सेलिब्रेशन

11/26/2021 10:06:08 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' सबसे सर्वश्रेष्ठ सीज़न में से एक माना जाता है। इस सीजन के हर कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों खास जगह बनाई। ऐसा ही एक नाम है माहिरा शर्मा जिनकी क्यूट हरकतों और गॉर्जियस लुक्स ने सभी को उनका दीवाना बना दिया था। लुक्स के साथ-साथ माहिरा की पारस छाबड़ा के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी लोगों ने खास पसंद किया। इसके बाद से ही उनके फैंस उन्हें '#पहिरा' क्यूट नाम से बुलाने लगे।

PunjabKesari

दोनों की तस्वीरें हमेशा की चर्चा में रहती हैं। हाल ही में माहिरा और पारस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरी रही हैं। दरअसल, 25 नवंबर को माहिरा का 24वां बर्थडे था। इस खास दिन को माहिरा ने पारस छाबड़ा और अपने कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

सेलिब्रेशन की तस्वीरें और कुछ वीडियोज दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो अब काफी वायरल हो रही हैं। वीडियो में माहिरा बर्थडे केक काटती दिख रही हैं। इस दौरान माहिरा के कुछ करीबी दोस्तों को देख सकते हैं, जो उन्हें चीयर करने और स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

इसके साथ ही वीडियो में पारस उन्हें केक खिलाने के लिए कहते हैं। वह कहते हैं-खिला मुझको, बेज्जती मत करा मेरी। लुक की बात करें तो बर्थडे गर्ल माहिरा इस दौरान फुल स्लीव टाॅप और ब्लैक कलर की मिनी डेनिम स्कर्ट में दिख रही हैं। माहिरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन  माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। माहिरा शर्मा ने शो में काफी लंबा सफर तय किया हालांकि, ग्रैंड फिनाले से 2 दिन पहले ही वह घर से बेघर हो गईं थीं। बिग बाॅस से निकलने के बाद माहिरा के करियर में काफी बदलाव आया। वह अब तक कई पाॅपुलर सिंगर्स के साॅन्ग्स में बतौर माॅडल नजर आ चुकी हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News