माहिरा पर भड़की दादा साहब फाल्के अवार्ड टीम, लगाया फेक प्रमाण पत्र बनाने का आरोप

2/24/2020 9:23:45 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम की माहिरा शर्मा बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों माहिरा को स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स का अवॉर्ड मिला था। दरअसल, हाल ही में दादा साहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 हुआ। इस अवॉर्ड में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत ही हस्तियां पहुंचीं। ये अवॉर्ड इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इसमें 'बिग बॉस 13' में हिस्सा ले चुके प्रतियोगी भी इसमें पहुंचे।

PunjabKesari

इस अवॉर्ड फंक्शन में माहिरा शर्मा को फैशनेबल कंटेस्टेंट का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला। इस दौरान की एक तस्वीर माहिरा ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की थी।

PunjabKesari

माहिरा की अवॉर्ड वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह शील्ड को पकड़े दिखीं। हालांकि उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया। वहीं अब दादासाहेब फाल्के टीम की ओर से दिए गए एक आधिकारिक बयान में इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

 

View this post on Instagram

DPIFF OFFICIAL STATEMENT Our offical statement on @officialmahirasharma for forging the prestigious certificate of Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2020 ` #fraud #cheating #mahirasharma #biggboss #biggboss13 #dpiff #dpiff2020 #fraudactivity #viralbhayani #manavmanglani @amar_ujala @abpnewstv @pinkvilla @rvcjinsta @spotboye_in @laughingcolours @dailyhuntapp @dainikbhaskar_

A post shared by DADASAHEB PHALKE AWARDS -DPIFF (@dpiff_official) on

 

उन्होंने माहिरा पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2020 का झूठा प्रमाण पत्र बनाने का आरोप लगाया है। टीम ने एक पत्र जातरी किया जिसमें उन्होंने लिखा-' टीम के किसी भी सदस्य को ऐसा लेटर नहीं दिया है। अवार्ड टीम से बिना किसी जांच के स्टोरी छापने की वजह से कुछ मीडिया हाउस को भी बुलाया गया है। इतना ही नहीं डीपीआईएफएफ टीम ने एक पत्र जारी करते हुए माहिरा को ऐसी पीआर गतिविधियों को कम करने और अगले 48 घंटों के अंदर माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि ऐसा न करने पर उन पर कानूनी कार्यवाही हो सकती है। हालांकि, माहिरा को अभी इसकी पुष्टि नहीं करनी है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News