लंबा चौड़ा घूंघट डाल बेटे का हाथ थाम शाहरुख की हीरोइन ने ली एंट्री, देखें अप्सरा सी दुल्हन बनीं माहिरा खान की खास तस्वीरें

10/4/2023 7:54:53 PM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रविवार (1 अक्टूबर) को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग निकाह किया। दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं। माहिरा का बेटा अज़लान उनकी शादी के दौरान उनके साथ नजर आया और सेरेमनी के दौरान वो इमोशनल भी हो गया था।

अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन पर से नजरें हटाना वाकई बेहद मुश्किल है।

इन तस्वीरों में वह बेटे का हाथ थाम एंट्री करती नजर आ रही हैं। शादी की इस तस्वीर के अलावा जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह था उनका वेडिंग आउटफिट जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

व्हाइट कलर के लहंगे में माहिरा बिल्कुल एक शहजादी की तरह दिख रही थीं। अपने डी-डे के लिए माहिरा ने फेमस डिजाइनर फ़राज़ मनन द्वारा तैयार किया गया एक हैवी व्हाइट-सिल्वर लहंगा पहना था, जिस पर सिल्वर और गोल्डन वर्क किया था। 

एक्ट्रेस ने ब्राइडल आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए दो दुपट्टे कैरी किए थे, जिनमें से एक उनके कंधे पर था और दूसरा उन्होंने घूंघट की तरह लिया था। माहिरा के ब्राइडल लुक का एक और 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' उनकी फुल-स्लीव्स वाली ब्लाउज थी जिसके कंधे थोड़े पफी थे।

 

उन्होंने अपने लुक को पोल्की डायमंड ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज किया था, जिसमें एक स्टेटमेंट नेकलेस, चांदबाली और मांग टीका शामिल था। लहंगे के फ्लेयर्ड बॉटम ने माहिरा के लुक में चार-चांद लगा दिए थे। इसके अलावा, अभिनेत्री के लंबे घूंघट ने उन्हें एकदम रॉयल लुक दिया।अपने खास दिन पर माहिरा ने मिनिमल मेकअप लुक अपनाया था, जिसमें न्यूड लिप्स, काजल लगीं पलकें और हल्का आईशैडो शामिल था। फैंस माहिरा के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

माहिरा ने 2017 में शाहरुख खान-स्टारर फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।इसके बाद वे हमसफर में भी नजर आई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो माहिरा खान की पहली शादी अली अस्करी से हुई थी। वे जुलाई 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन 2015 में अलग हो गए। कपल ने 2009 में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया था जिसका नाम अजलान है। 


 

Content Writer

Smita Sharma