ओरेंज सूट..हरी चूड़ियां..नो मेकअप लुक और फूलों की ज्वेलरी..मयुन रस्म में कुछ यूं सजीं थी माहिरा खान

10/5/2023 2:37:28 PM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं। एक्ट्रेस ने 1 अक्टूबर, 2023 को मुर्री, पाकिस्तान में अपने जीवन के प्यार, सलीम करीम से दूसरी बार शादी की। कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

अभी तक लोगों के दिमाग से माहिरा खान का दुल्हनिया वाला लुक उतरा नहीं था कि एक्ट्रेस ने शादी से जुड़ी कुछ और तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

माहिरा ने अब अपनी मयुन रस्म और दुआ रस्म या फिर मेहंदी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों रस्मों से माहिरा का जो लुक सामने आया वह सच में ही लोगों का दिल जीत रहा है। 

शुरुआती तस्वीरें माहिरा की मेहंदी सेरेमनी की लग रही थीं जिसमें वह अपने करीबियों के बीच थीं। तस्वीरों में माहिरा पेस्टल कलर के सूट में नजर आ रही हैं। सूट में जरी और मोतियों वाली आइवरी चिकनकारी कढ़ाई की गई है।

इसके साथ मैचिंग के दुपट्टे पर गोटा बोर्डर लगी थी जिसे माहिरा ने बेहद ही खूबसूरती से कैरी किया था। इस सूट के साथ माहिरा ने जाॅर्जट के साॅफ्ट फैबरिक वाले पजामे के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह नो मेकअप लुक को चुना था। उन्होंने सेंट्रल-पार्टेड लूज हेयरडू और सोने की बालियों से लुक को पूरा किया था। 


 

मयुन रस्म (हल्दी)

माहिरा ने मयुन रस्म के लिए ओरेंज कलर सूट को चुना जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

माहिरा ने फूलों से बनी ज्वेलरी, हरी चूड़ियों से अपने इस लुक को पूरा किया है। खास बात ये है कि माहिरा  नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। माहिरा ओरेंज कलर की चुन्नी के नीचे खड़ी हैं। फैंस माहिरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Content Writer

Smita Sharma