शाहरुख की ''रईस'' को हुए 3 साल, वीडियो शेयर कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किंग खान को कहा ''बैट्री''

1/27/2020 5:46:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को रिलीज हुए 3 साल हो गए हैं। फिल्म में उनके साथ पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान थीं। हाल ही में माहिरा ने फिल्म के 3 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह शाहरुख को  'बैट्री' और 'गधेड़ा' कह रही हैं।  फिल्म में माहिरा और शाहरुख ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी।

 

View this post on Instagram

One of my favorite feelings is nostalgia 💕 #3yearsofRaees

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

सामने आए इस वीडियो में दिखाया गया है कि शाहरुख अपनी पत्नी से डरते हैं। किसी बात पर माहिरा उनसे नाराज हो जाती हैं और उन्हें 'बैट्री' कहती हैं। वीडियो शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा-'मेरी पुरानी यादों में से सबसे पसंदीदा। इसके अलावा भी उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- 'मेरे नंबर वन शाहरुख खान।' 

View this post on Instagram

My no 1 @iamsrk 💖 #3yearsofRaees

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

बता दें कि शाहरुख की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी। इस मौके पर शाहरुख ने भी एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शाहरुख खान फिल्म 'रईस' का ही एक डायलॉग बोलते नजर आए लेकिन इसके साथ ही इसमें एक ट्विस्ट भी था। वीडियो में शाहरुख कहते हैं कि 'कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।' इसके बाद वीडियो में ही पीछे से शाहरुख की आवाज आती है, जो कहते हैं- 'अबे जल्दी से धंधा चालू कर ना, कुछ कर नहीं रहा है सिर्फ धंधा-धंधा कर रहा है।' इस वीडियो में शाहरुख फनी एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Need to take Raees advice myself...soon! Tks to whole team of Raees for making this beautiful film.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


काम की बात करें तो शाहरुख को आखुरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर फ्लाॅप साबित हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News