अजान सामी खान और माहिरा खान का म्यूजिक वीडियो ’तू’ हुआ रिलीज

5/14/2021 3:36:11 PM

टीम डिजिटल। अजान सामी खान ने अपने पहले म्यूजिक एल्बम से दूसरा गाना 'तू' जारी किया है, जो उनके पहले एल्बम का दूसरा एकल है जिसका शीर्षक मैं तेरा है। इस बार अजान अभिनेत्री माहिरा खान के साथ मिलकर अभिनय करते नजर आएंगे ।
 
इस संगीत वीडियो जिसे ईद-उल-फितर के पहले दिन जारी किया गया था, उसमें माहिरा अज़ान का प्यार और उनकी सभी स्वप्नों का एकमात्र कारण के किरदार में दिखेंगी। अपने प्रेमी को अपने दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों का हिस्सा होने की कल्पना करने से, लेकर  उनके खयालों मे रहना पूरे दिन उनके बारे में ही सोचना इसके अलावा और कुछ करने में असमर्थ होने से लेकर इस वीडियो में  हटके अंदाज़ के साथ कुछ हद तक प्यार में पूरी तरह से खो जाने वाले रिश्ते के सभी चरणों को दिखाता है और साथ ही गाने में इस्तमाल किए गए विशेष इफेक्ट्स से यह उठके दिख रहा है ।
 

हसन डावर द्वारा निर्देशित इस वीडियो में विज़ुअल इफेक्ट्स द क्रुट द्वारा किए गये है,  यह एक एनीमेशन स्टूडियो है जो पहले बिली इलिश, कोल्डप्ले और ट्रैविस स्कॉट जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के साथ काम कर चुका है।  संगीत वीडियो के लिए माहिरा खान को चुनने पर, अज़ान ने कहा के "हम चाहते थे कि यह हर एक प्रशंसक लड़के का सपना हो।  इसलिए इस बारे में  हमने सोचा कि ऐसी कोन महिला है जो सबके दिलो पर छाई हुई है, ऐसी कोई जिसपे हर किसीको जीवन में कभी न कभी क्रश था।   और तभी हमे माहिरा मैम का ध्यान आया।  उन्हे गाना पसंद आया, और अभिनय करने के लिए विनम्रसे राज़ी हो गई।"
 
Video: पैपराजी पर भड़कीं प्रियंका की जेठानी Sophie Turner, कहा- 'ये बेहद घिनौना है'

पूरे गीत के लिए, अज़ान ने माइकल जैक्सन के बिली जीन से प्रेरणा ली।  "मुझे याद है कि जब मैं बिली जीन को सुनता था, तो यह एक वैश्विक नृत्य ट्रैक था, जिसे हर कोई पसंद करता था।  जब मैं थोड़ा बड़ा हो गया, तो मैंने इस  गीत को फिर से लिरिक्स के साथ सुना, और मुझे वास्तव में एहसास हुआ कि इस गीत में  कितना दर्द, दुःख है ।  जब भी हम फिल्मों के लिए डांस ट्रैक करते हैं, वे ज्यादातर बहुत उत्साहित और खुश गाने होते हैं, कभी-कभी एक निश्चित स्तर पर बहुत ही तुच्छ होते हैं, जिनमे शायद ही कोई गहराई होती है।  इसलिए तू के लिए मैंने एक गंभीर गीत लिखने के बारे में सोचा, जिसमें हाई बीट भी होगी।

सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ रिलीज हुआ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर
 
मेघदीप बोस द्वारा निर्मित, 'तू' गाना अज़ान के डेब्यू ट्रैक  ’मैं तेरा’ में से एक , जिसे इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किया था और अब यह ट्रैक  YouTube पर 5 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। ’तू’अज़ान की पहली एल्बम मैं तेरा का एक हिस्सा है, जिसमें  माहिया, ढोलना, मैं तेरा, जादुगारी, आशिकी, इक लम्हा, मेरी सजना रे फिट –उस्ताद राहत फतेह अली खान, ज़ामा, और तू, के साथ एक बोनस पक्ष जिसमें लाइव संस्करण और एक रीमिक्स है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News