खुद की न्यूड फोटो लीक होते ही एक्ट्रैस ने साधा बिग बॉस पर निशाना, बोल दी इतनी बड़ी बात

12/6/2017 12:31:20 PM

मुंबई: एक्ट्रैस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में बिग बॉस और कंटेस्टेंट्स के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। गहना के निशाने पर अर्शी खान और प्रियांक रहे। अब साउथ की एक और एक्ट्रैस महिमा सिंह पुरी ने बिग बॉस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इन दिनों महिमा पुदुचेरी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान म‌‌हिमा ने एक इंटरव्यू में कहा कि बिग बॉस के घर में सदस्यों को शराब पिलाई जाती है। कंटेस्टेंट्स शराब के नशे में धुत रहते हैं।

महिमा ने कहा, 'घरवाले जो भी हरकतें करते हैं वो सब शराब के नशे में करते हैं। मेकर्स खुद कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से लड़वाने का काम करते हैं। इसके लिए उन्हें शराब भी दी जाती है।' महिमा का ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है।

महिमा ने यह भी दावा किया है कि घर के सदस्यों को उनकी डाइट के हिसाब से फूड और ड्रिंक दी जाती है। इसमें प्रोटीन शेक और शराब शामिल होती है। इस पहले एक्ट्रैस गहना वशिष्ठ ने भी ये आरोप लगाए थे कि कंटेस्‍टेंट्स नशे में धुत नजर आते हैं। बता दें कि दो दिन पहले महिमा सिंह पुरी अपनी न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में आई थीं। ये महिमा की फिल्म 'लव सेक्स और पैशन' का एक पोस्टर है। जिसमें महिमा न्यूड दिख रही हैं। ये पोस्टर बिना रिलीज किए ही इंटरनेट पर लीक हो गया है।