महिमा मकवाना को मिला अपना पहला ब्रांड एंडोर्समेंट

7/14/2022 4:29:53 PM

मुंबई. अपनी डेब्यू फिल्म अंतिम में अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुकीं महिमा मकवाना अब बतौर ब्रांड एंबेसडर एक प्रतिष्ठित ब्रांड गार्नियर से जुड़ चुकी हैं। गर्नियर के कमर्शियल में उनके साथ डायना पेंटी और साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरम भी नज़र आईं।

PunjabKesari

महिमा अपने नए लुक में बेहद शालीन और ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं क्योंकि उन्होंने बेहद आकर्षक बालों पर बरगंडी हेयर कलर किया है। दर्शकों को कमर्शियल में उनके लुक के साथ साथ अभिनय कौशल भी काफी पसंद आया है और उनके व्यक्तित्व से निश्चित रूप से यह प्रतीत होता है कि वह बहुत अधिक ब्रांड एंडोर्समेंट हासिल करेंगी!

PunjabKesari

अपने इस कॉलेबोरेशन के बारे में बात करते हुए महिमा मकवाना कहा- 'इस तरह के प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ना और उनका प्रतिनिधित्व मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस नए अवतार में पसंद करेंगे क्योंकि मैंने इस कोलेब के लिए अपने बालों को भी कलर किया,इसने मेरा लुक काफी अलग है। कमर्शियल के लिए शूटिंग करना भी रोमांचक था क्योंकि मुझे दो बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला और मुझे बेसब्री से इंतज़ार है कि इस मेरे प्रसंशक इस कमर्शियल को देखें।'

PunjabKesari

महिमा मकवाना नीतीश और अश्विनी अय्यर तिवारी की यंग एडल्ट ड्रामा बस करो आंटी में अहम भूमिका में नज़र आएंगी जो रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित किया जाएगा। उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News