स्टाइलिश अंदाज में बेटी अरियाना के साथ स्पॉट हुई महिमा चौधरी, मां-बेटी में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

6/24/2021 8:07:38 PM

मुंबई. एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूर बना ली है, लेकिन किसी न किसी वजह से वह चर्चा में आ ही जाती है। महिमा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

हाल ही में महिमा को बेटी के साथ अरियाना मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


तस्वीरों में महिमा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अरियाना व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है।

जिसे अरियाना ने व्हाइट जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। दोनों मां-बेटी स्टाइलिश लग रही हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें महिमा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो सुपरहिट हुई थी। इसके अलावा महिमा ने 'दिल क्या करे', 'लज्जा', 'धड़कन', 'दीवाने', 'दिल है तुम्हारा', 'ओम जय जगदीश' जैसे कई फिल्में में काम किया। 

जानकारी के लिए बता दें महिमा ने 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। 2013 में दोनों अलग हो गए। महिमा अकेली ही बेटी अरियाना की परविश और देखभाल कर रही है। 

Content Writer

Parminder Kaur