मां महिमा संग ''ऊंचाई'' की स्क्रीनिंग में पहुंची अरियाना ने चुराई लाइमलाइट, फैंस बोले-''कितनी प्यारी है ये''

11/10/2022 2:04:46 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों कई स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इन स्टार किड्स के अलावा कुछ ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन उनकी एंट्री का इंतजार हर किसी को रहता है। इस लिस्ट में 90 के दशक की एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अरियाना चौधरी का नाम भी शामिल है।

 अरियाना चौधरी जब भी मां संग स्पाॅट होती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, बुधवार को फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां फिल्म इंडस्ट्री से तमाम कलाकार भी पहुंचे। इसी फिल्म की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान की फिल्म 'परदेस' की एक्ट्रेस महिमा चौधरी बेटी अरियाना भी पहुंची।

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो महिमा ब्लैक टैंक टाॅप, प्लाजो और मैचिंग कोट में स्टाइलिश दिखीं। महिमा ने मिनिमल मेकअप और कैप से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं महिमा की बेटी व्हाइट शाॅर्ट्स, क्राॅप टाॅप और जैकेट में कूल दिखीं। मां महिमा की तरह अरियाना ने भी कैप से लुक को पूरा किया था। मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस अरियाना की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा-'अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और किसी भी स्टार किड्स से भी प्यारी और सुंदर है महिमा की बेटी।'  किसी ने लिखा- 'ये बिल्कुल अपनी मां की कॉपी है।' एक ने लिखा-'जहां स्टार किड्स इतनी मेहनत के बाद खूबसूरत बनते हैं। वहां, बिना कुछ किए महिमा की बेटी कितनी प्यारी लग रही है। हाय, सब एक तरफ और ये अकेली एक तरफ।' 

बता दें कि अरियाना महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। बॉबी और महिमा की शादी साल 2006 में हुई थी और फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। महिमा बतौर सिंगर मदर अरियाना को पाल रही हैं। 

Content Writer

Smita Sharma