22 साल बाद ऐसी दिखने लगी हैं महिमा चौधरी, एयरपोर्ट पर दिखा Fat to Fit लुक

4/20/2019 1:58:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस महिमा चौधरी ने 22 साल पहले फिल्म 'परदेस' से अपने डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट शाहरुख खान थे। हाल ही में महिमा को लंबे समय बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान महिमा ब्लैक कलर का जंपसूट पहने हुए काफी फिट और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। सूट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक लगाई थी जो उनपर काफी सूट कर रही थी।

महिमा ने ब्लैक शेड्स लगाए हुए स्टाइलिश अंदाज में मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए। 

वायरल तस्वीरों पर उड़ा था मजाक 

बीते समय पहले महिमा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनको पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था। इन तस्वीरों पर लोगों ने महिमा के वजन पर जमकर मजाक उड़ाया था।

बात में उन्होंने अपने तस्वीरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्हें बेहद अफसोस है कि बॉलीवुड में उनकी उम्र की एक्ट्रेस के लिए रोल नहीं लिखे जाते हैं।

वह एक सिंगल मदर थीं और सिंगल मदर के लिए अपने बच्चे को पालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा मुझे पैसे कमाने थे और बेटी बहुत छोटी थी इसलिए उसे छोड़कर शूटिंग पर भी नहीं जा सकती थी।

बता दें कि महिमा ने 43 साल की उम्र में आर्किटैक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। बॉबी से शादी के कुछ ही दिन बाद उन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी के बारे में बता दिया। इसके बाद यह खबर मीडिया में जोरों से फैल गई कि महिमा शादी के पहले ही प्रैग्नेंट हो गई थीं।
हालांकि,खुद महिमा ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आर्यना है। लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। महिमा ने अपनी आखिरी फिल्म 'डार्क चॉकलेट' की और वह 2016 में रिलीज हुई।

Neha