''नहीं चाहती थी पेरेंट्स को तकलीफ पहुंचे..महिमा चौधरी ने मां-बाप से छिपाई थी कैंसर की बात, अनुपम खेर के ट्वीट से खुला राज

7/13/2022 5:17:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस महिमा चौधरी पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं और वह इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहे लोगों के लिए मिसाल साबित हो रही हैं, क्योंकि एक्ट्रेस खुद भी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ चुकी हैं। इस गंभीर बीमारी का मजबूती से सामना करने के बाद महिमा ने इसे हरा दिया है। उनके कैंसर पीड़ित होने का खुलासा दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया था, जिसकी जानकारी लोगों को पहले नहीं थी। सबसे बड़ी बात तो ये कि महिमा ने कैंसर जैसी बीमारी से जूझने का राज अपने मां-बाप से भी छिपा रखा था, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है।

 

PunjabKesari

 

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'परदेस' में नजर आ चुकी महिमा चौधरी ने हाल ही में बताया कि उन्होंने इस बीमारी के बारे में अपने मां-बाप से छुपाया था, जिसका पता उनको अनुपम खेर के ट्वीट से पता चला था।

 

महिमा ने बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता से अपने कैंसर की बात को छुपा कर रखा था, जिससे उनको तकलीफ न पहुंचे, लेकिन सोशल मीडिया से उन्हें सब पता चल गया। वो पिछले दो सालों से भी ज्यादा समय से अपनी इस बीमारी का इलाज करवा रही थी और अब वो इससे संघर्ष जीत चुकी है। अब वो एक दम स्वस्थ हैं।

 

 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी बीमारी के दौरान उनकी 14 साल की बेटी आर्यना ने बहुत साथ दिया और रात-दिन उनकी देखभाल में लगी रही। रोटीन चैक-अप के दौरान उनके डॉक्टर को ब्रेस्ट कैंसर की शक था और तब उन्होंने स्पेशलिस्ट को दिखा कर जांच कराई। महिमा का इलाज लगभग डेढ़ से दो साल तक चला, जिसके दौरान उनके सिर के बाल तक उड़ गए थे।

 

उन्होंने बताया कि 'मेरी बेटी मुझे इस हाल में देखकर ज्यादा परेशान न हो जाए इसलिए मैंने उसे अपनी बहन के पास भेज दिया था, लेकिन वो लौट आई और उसने मेरा बहुत खयाल रखा।' 

 


बता दें, कैंसर से जंग जीतने के बाद अब महिमा चौधरी 'द सिगनेचर' से फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। फिल्म को के.सी. बोकाड़िया डायरेक्ट कर रहे हैं और एक्टर अनुपम खेर भी इसमें अहम किरदार में नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News