‘इमरजेंसी’ से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, पूर्व PM इंदिरा गांधी की दोस्त पुपुल जयकर के किरदार में आईं नजर

8/20/2022 11:46:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म से कंगना, अनुपम खेर और श्रेयास तलपड़े का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। इसी बीच एक्ट्रेस ने 'इमरजेंसी' से एक और किरदार पेश किया है। फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने खुलासा किया कि महिमा चौधरी इमरजेंसी में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा महिमा ने खुद भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


 


महिमा चौधरी ने फिल्म से अपना फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-यह सब देखने वाले की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित और सम्मानित, और आयरन लेडी को ऊपर, करीब और व्यक्तिगत देखने के लिए दुनिया के लिए लिखा। #पुपुलजयकार मित्र, लेखक और विश्वासपात्र. कंगना रनौत आप वास्तव में प्रतिभाशाली, उग्र, बहादुर और बेहद प्रतिभाशाली हैं और मुझे आपके साथ #Emergency पर काम करने पर गर्व है। आपके साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है कि आप इतनी आसानी से इतनी सारी टोपी पहन लेते हैं- एक एक्टर, निर्देशक, निर्माता! मुझे पुपुल के रूप में कास्ट करने के लिए धन्यवाद। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)


पोस्टर में देखा जा सकता है कि पुपुल के किरदार में महिमा गले में माला और चेहरे पर हल्की मुस्कान लिए नजर आ रही हैं।

 

 <

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


वहीं कंगना ने महिमा के किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि “पुपुल जयकर एक लेखक थी, श्रीमती गांधी के बहुत करीबी दोस्त थे और उन्होंने उनकी आत्मकथा भी लिखी है। श्रीमती गांधी ने उन्हें हर बात के बारे में बताया। अगर कोई एक धागा है जो फिल्म के माध्यम से चलता है और दर्शकों को श्रीमती गांधी की आंतरिक दुनिया से जोड़ता है, तो वह पुपुल जयकर का चरित्र है। भले ही फिल्म एक प्रथम व्यक्ति खाता है, यह ऐसी फिल्म नहीं है जहां कोई कथाकार है। पुपुल के साथ श्रीमती गांधी की बातचीत सबसे भावपूर्ण है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उसने अपने सबसे गहरे रहस्यों को पुपुल जयकर को बताया। यह उनके चरित्र को फिल्म में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है जिसे इमरजेंसी कहा जाता है। ”


बता दें, 'इमरजेंसी' में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाया गया है, जबकि अनुपम खेर को क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण और श्रेयस तलपड़े को दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में देखा जाएगा। कंगना न केवल इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं, बल्कि रेणु पिट्टी के साथ इस वेंचर को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News