निजी जिंदगी को लेकर पहली बार महिमा चौधरी का खुलासा- ''दो बार हुए मिसकैरेज, मुश्किल वक्त में पति ने नहीं दिया था साथ''

4/7/2021 12:22:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन वो अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे किए हैं, जिसको लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में महिमा ने अपनी लाइफ के हादसों के बारे में बताया और साथ ही 2 मिसकैरेज का दर्द भी बयां किया।


1997 में फिल्म परदेस से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करते वाली महिमा चौधरी ने कई मशहूर फिल्मों में काम किया, लेकिन फिर वह अचानक से लाइम लाइट से दूर हो गईं। महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने बेटी एरियाना को जन्म दिया, लेकिन कपल की शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और दोनों का 2013 में तलाक हो गया। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ‘आप अपने पेरेंट्स या दोस्तों को कुछ नहीं बताते। आप सोचते हो कि अरे ये तो एक दिक्कत है क्या किसी को बताना और फिर आप पीछे हट जाते हैं और एक और दिक्कत हो जाती है।’


महिमा ने कहा, ‘मैं एक और बच्चा चाहती थी, लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया और उसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस स्पेस में खुश नहीं थी। हर वक्त मैं बाहर जाना चाहती थी और इवेंट करना चाहती थी, शो करना चाहती थी, लेकिन मेरे मुश्किल दिनों में  पति ने मेरा साथ नहीं दिया।
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब उन्होंने अपनी मां को अपनी मैरिड लाइफ की दिक्कतों के बारे में बताया तो उन्होंने सपोर्ट किया। मां ने मुझसे कहा कि मैंने तुम्हें स्ट्रगल करते देखा है। तुम क्यों खुद को परेशान कर रही हो। तुम यहां रहो और देखो क्या तुम्हें बेहतर लग रहा है।

 

महिमा ने बोलीं,  जब एक्सीडेंट के बाद मैं फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग कर रही थीं तब मुझे एक और फिल्म में बतौर गेस्ट अपीयरेंस काम करना था। उस फिल्म के डायरेक्टर को मैंने बोला कि मेरे क्लोज अप सीन शूट किए जाएं, क्योंकि अभी भी एक्सीडेंट की वजह से चेहरे पर कुछ निशान हैं, लेकिन डायरेक्टर फिर भी मेरे क्लोज अप सीन शूट कर रहा था। जब अजय देवगन ने ये देखा तो उन्होंने मुझसे पूछा, तुम अभी तैयार नहीं हो? मैंने कहा, नहीं तो उन्होंने सभी से शूट करने से मना कर दिया और उन्होंने डायरेक्टर से कहा, अभी वह अपने एक्सीडेंट के दर्द से उभरी हैं तो ये सब अभी क्यों करना। हम इंतजार कर लेते हैं।

 

महिमा ने बताया, ‘मुझे याद है कि फिर मैंने एक पोस्ट पढ़ा कि डायरेक्टर सभी को ये बता रहे थे कि अजय को मुझसे प्यार है और हर जगह हम दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। उसके बाद मैं और अन्कम्फर्टेबल हो गई, क्योंकि कुछ समय पहले ही अजय और काजल की शादी हुई थी।’

बता दें कि तलाक के बाद अब महिमा अकेले ही अपनी बेटी की देखभाल कर रही हैं और अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

Content Writer

suman prajapati