माहिका शर्मा बोलीं- ''तालिबानियों को राखी बांध सिखाऊंगी औरतों की इज्जत करना, घर में बहन बेटी नहीं इसलिए ऐसा कर रहे''

8/20/2021 2:35:50 PM

मुंबई: अफगानिस्तान में एक बार फिर तालिबान का शासन है। लोग किसी भी तरह से वहां से निकलने की कोशिशों में लगे हुए हैं। बाॅलीवुड स्टार्स भी अफगानिस्तान की इस हालात को देख तरह-तरह से अपनी चिंताएं जाहिर की हैं।  इसी बीच अपने विवादित ट्वीट के चलते चर्चा में रहने वाली माहिका शर्मा ने भी अफगानिस्तान के मामले पर एक ट्वीट किया। । माहिका ने कहा है कि वह इस बात से काफी परेशान हैं कि तालिबान शासन अफगानिस्तान की औरतों पर अत्याचार कर रहा है। माहिका ने कहा है कि वह अफगानिस्तान जाकर तालिबान लड़ाकों को राखी बांधेंगी और उन्हें सही सीख देंगी।

PunjabKesari

माहिका ने ट्वीट करते हुए लिखा-'मैं अफगान महिलाओं को बचाने के लिए आ रही हूं। मैं रक्षाबंधन पर सभी तालिबानों को अपना भाई बनाकर उन्हें राखी बांध दूंगी। इसके बाद एक बहन के तौर पर मार मार कर उन्हें औरतों का सम्मान करना सिखाऊंगी। उनकी मां, बहन और बेटियां नहीं हैं इसीलिए वे ये सब क्राइम करते हैं। मोदी जी, कैसा है मेरा आइडिया?'

 

PunjabKesari

 

माहिका ने आगे कहा-'तालिबान को कभी अपनी मां और बहनों से प्यार नहीं मिला इसलिए क्रिमिनल बन गए हैं। वे लोग सजा या लड़ाई से नहीं सुधरेंगे। उन्हें प्यार की जरूरत है। मैं उन्हें राखी बांधकर उनकी बहन बन जाऊंगी। मुझे लगता है कि मैं अफगान लोगों को तालिबानों से बचा सकती हूं। मुझे मदद की जरूरत है। मैं किसी ऐसे आदमी की मदद चाहती हूं जो मेरी राखी तालिबान तक पहुंचा दे। मैंने कूरियर से राखी भेजने की कोशिश की मगर उन्होंने उसे नहीं लिया।'

PunjabKesari

 

इससे पहले माहिका शर्मा अपने विवादित बयानों के कारण भी चर्चा में रही हैं। माहिका ने कहा था कि वह ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करना चाहती हैं। इसके बाद हाल में माहिका ने यह भी कहा था कि क्रिकेटर गौतम गंभीर भी उनके क्रश हैं।

PunjabKesari
बता दें कि माहिका शर्मा टीवी पर रामायण और एफआईआर जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं।  इसके अलावा माहिका मर्दानी मिस्टर कुछ भी करवा लो जैसी फिल्मों में भी रोल निभा चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News