पुलवामा अटैक पर गुस्साई माहिका शर्मा, कहा- "ये आतंकी तो चूहे हैं"

2/16/2019 2:06:51 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी अटैक से पूरा देश सहम गया है। बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी हमलों की कड़ी शब्दों में निंदा की है। वहीं हाल ही में रामायण, एफआईआर जैसे शो से अपनी पहचान बना चुकी माहिका शर्मा ने  इंटरव्यू में पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की। माहिका ने कहा-"अब इसे और बर्दास्त नहीं करना चाहिए लेकिन मुझे लगता है कुछ राजनेता और फिल्म निर्माता इसमें भी फायदा देखेंगे।

PunjabKesari,  माहिका शर्मा इमेज, माहिका शर्मा फोटो, माहिका शर्मा पिक्चर

वास्तव में यह वो समय है जब पूरे देश को एक जुट होना चाहिए।" माहिका ने जैश को चेतावनी देते हुए कहा कि वो भारत में आतंक फैलाना बंद करे नहीं तो बुरा अंजाम भुगतना होगा।

PunjabKesari

 

माहिका आगे कहती है- "जैश ए मोहम्मद को ये बात समझनी चाहिए कि अगर भारत ने एक बार लड़ाई छेड़ दी तो फिर उसे जीतने से कोई नहीं रोक सकता, इतिहास इसका गवाह है। जब भारत अंग्रेजों को खदेड़ सकता है तो फिर ये आतंकी तो चूहे हैं।"

PunjabKesari

 

बता दें कि इससे पहले माहिका ने ट्विटर पर भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था।  माहिका अक्सर अपने ऐसे बिंदास बयानों के लिए जानी जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द मॉर्डन कल्चर' में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News