उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' बताने पर कंगना पर भड़कीं माहिका शर्मा, बोलीं 'उसे किसी का अपमान करने

9/18/2020 5:44:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना के ड्रग वाले बयान पर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने जमकर हमला बोला था। जिसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिला। कंगना ने उर्मिला पर पलटवार करते हुए उन्हें 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' तक कह दिया। दोनों एक्ट्रेस के बीच ऐसी खींचतान देख टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा उर्मिला के समर्थन में आगे आई हैं और उन्हें बहुत दयालु इंसान बताया है।


माहिका ने कहा कि यह अजीब है जब लोग कमेंट करते हैं और अपने पेशे पर किसी को जज करते हैं। एक एडल्ट फिल्म स्टार बनना गलत नहीं है! उस इंडस्ट्री से मेरे कई दोस्त हैं। वे बहुत दयालु इंसान हैं। सामान्य तौर पर इस इंडस्ट्री में लोग ड्रग्स, भाई-भतीजावाद, कास्टिंग काउच में व्यस्त हैं।


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं अब तक कंगना का समर्थन कर रही थी।  लेकिन अब मैं इससे बाहर आना चाहती हूं। कंगना को अपने द्वारा किए गए संघर्ष का एहसास करना है, और हम जो भूमिकाएं कर रहे हैं वह हमारी पसंद है।


कंगना पर निशाना साधते हुए महिका ने कहा, एक लड़की होने के नाते उसे किसी का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है। उर्मिलाय काफी सुंदर और प्रतिभाशाली है, उनका करियर सफल रहा है और उन्हें गोविंदा जैसे अन्य स्टार्स के साथ जोड़ा गया।


बता दें बीते दिनों कंगना ने उर्मिला को लेकर कहा था कि वो एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार्स है। इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग को कोई नहीं जानता। उनके इस बयान के बाद कोई कंगना का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उर्मिला मातोंडकर का पक्ष ले रहा है। 


 


 

suman prajapati