महिका ने लगाया राखी सावंत पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप, कहा 'वही इसे चीन से भारत लेकर आईं हैं'

3/19/2020 4:30:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी अपने दिए गए बयानों के चलते हैडलाइन्स का हिस्सा बनी रहती हैं। राखी अक्सर साफ स्पष्ट बयानों वाली वीडियोज बना कर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिस पर लोगों कई तरह के कमैंट्स करते हैं। बीते दिनों राखी ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कह रही थी भारत में सिर्फ वहीं हैं जो कोराना वायरस को खत्म कर सकती हैं। अब राखी के इस वीडियो पर माहिका शर्मा का कमेंट सामने आया है। महिका ने राखी को कोरोना वायरस का जिम्मेदार बताया है।

PunjabKesari

महिका ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सिर्फ राखी सावंत ही हैं जो हमें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा सकती हैं। ऐसा उन्होने राखी के वीडियो पर कमैंट करते हुए लिखा।

PunjabKesari

उन्‍होंने कहा, 'आज अगर हम इस वायरस से जूझ रहें तो इसकी वजह राखी सावंत हैं, क्योंकि वही इस वायरस को चीन से भारत लेकर आयी हैं। राख अपने फनी विडियोज के जरिए हमें बचा सकती हैं। आज कल हम बहुत बोर भी होते हैं। ऐसे में उनके फनी वीडियोज हमारा खूब एंटरटेन करा सकते हैं।
PunjabKesari

दरअसल, राखी ने हाल ही में जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें वो कह रही थीं कि 'मुझे भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी ने इस वायरस को खत्म करने के लिए चीन भेजा है। लेकिन मैं थोड़ा सा वायरस निर्भया के दोषियों के लिए बचा के लाई हूं और कोरोना के प्रति लोगों को सर्तकता बरतने की सलाह दी थी।'

PunjabKesari


Edited By

suman prajapati


Related News