बेटे राजवीर के बर्थडे पर उसे मिस करती रहीं माही विज, बेटी तारा के जन्म के बाद लगा था गोद लिए बच्चों पर ध्यान नहीं देने का आरोप

6/23/2021 11:34:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल बालिका वधू में नंदिनी का किरदार  निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस माही विज अक्सर चर्चा में रहती हैं। 22 जून को माही ने के गोद लिए बेटे राजवीर ने अपना 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन इस मौके पर एक्ट्रेस अपने बेटे के पास मौजूद नहीं थी और उसे मिस करती रहीं। सोशल मीडिया पर उन्होंने बेटे के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari


माही विज ने बेटे राजवीर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे बेटा। मेरे बिना यह तुम्हारा पहला जन्मदिन है। मुझे अब भी याद है कि तुम्हारे बर्थडे पर तुम्हें बहुत कुछ चाहिए होता है जैसे हल्क थीम, स्पाइडर-मैन केक। मम्मा मैं चाहता हूं कि तुम मुझे कैप्टन अमेरिका गिफ्ट में दो। लव यू बेटा मेरी जान हैप्पी बर्थडे बगीरा। इस तस्वीर में राजवीर बेहद क्यूट लग रहा है और फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

बता दें, माही विज ने साल 2011 में जय भानुशाली से शादी रचाई थी। शादी के 8 साल बाद 21 अगस्त, 2019 को माही ने बेटी तारा को जन्म दिया। हालांकि, माही और जय ने इससे पहले 2017 में अपने केयरटेकर के बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें कानूनी रूप से गोद नहीं लिया है। वैसे वह उनकी मां बनकर उनकी परवरिश का खूब ध्यान रखती हैं।

 

PunjabKesari


मालूल हो, कुछ महीनों पहले माही को बेटी तारा के जन्म के बाद गोद लिए बच्चों का ध्यान नहीं रखने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, माही ने इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि हमने खुशी और राजवीर को कानूनी रूप से गोद नहीं लिया है। उनके माता-पिता हैं। बच्चों के पिता अब भी हमारे साथ काम कर रहे हैं। दोनों बच्चे पैदा होने के बाद से ही हमारे साथ रहे इसलिए वो मुझे मम्मा और जय को डैडी कहते हैं। हम सब एक साथ एक खुशहाल परिवार की तरह रहते हैं। कानूनी तौर से गोद लेने जैसा कुछ नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह बात कहां से आ रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News