पति जय भानुशाली को टीवी पर देख माही ने खोला व्रत, नन्हीं तारा ने मां को पिलाया पानी

10/25/2021 1:01:08 PM

मुंबई: इस साल 24 अक्टूबर यानि रविवार को देशभर में सुहागिनों ने चांद देखने के बाद करवा चौथ का व्रत खोला। बी-टाउन एक्ट्रेसेस ने भी इस त्योहार को अपने पतियों संग खास अंदाज में सेलिब्रेट लेकिन कुछ हसीनाओं को अपने चांद ( पतियों) से दूर रहकर करवा चौथ का व्रत खोलना पड़ा। इस लिस्ट में एक्ट्रेस माही विज का नाम भी शामिल है। दरअसल, माही के पति यानि एक्टर जय भानुशाली इस समय बिग बॉस 15 के घर में हैं।

ऐसे में माही ने टीवी पर जय को देखा और बेटी तारा के हाथ से पानी और मिठाई खाकर अपना व्रत खोला। इस दौरान का वीडियो माही ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि माही पहले बालकनी से चांद को देखती हैं।

फिर पूजा की थाली और छननी लेकर टीवी के सामने आकर बिग बाॅस के घर में मौजूद पति के छन्नी से दीदार करती हैं। इसके बाद वह तारा को पानी की गिलास देती हैं और उसके हाथ से पानी पीती हैं। पानी पीने के बाद वह तारा के हाथ से मिठाई खाती हैं।

 हाथों में मेहंदी, कानों में झूमके, लाल रंग के सूट में माही बेहद खूबसूरत नजर आईं।

उन्होंने पति जय की लंबी आयु के लिए इस व्रत को पूरे रीति-रिवाज से पूरा किया। माही का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

माही के अलावा टीवी के कई स्टार्स ने करवा चौथ का व्रत रखा था। दिशा परमार ने भी वीड‍ियो कॉल के जर‍िए पति राहुल वैद्य को देख व्रत खोला। शादी के बाद कपल का ये पहला करवाचौथ था पर लेक‍िन काम की वजह से राहुल को घर से बाहर जाना पड़ा।दोनों ने वीड‍ियो कॉल के जर‍िए एक-दूसरे को देखकर इस त्यौहार का जश्न मनाया।  

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma