''हमने कभी राजवीर-खुशी को गोद नहीं लिया था'' तारा के जन्म के बाद दोनों बच्चों को छोड़ने के सवाल पर बोलीं माही विज

5/25/2021 1:37:05 PM

मुंबई:  टीवी के पाॅपुलर कपल्स में से एक माही विज और जय भानुशाली साल 2019 में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने थे। कपल ने अपनी लाडली का नाम तारा भानुशाली रखा है। उससे पहले साल 2017 में 2 बच्चों को दोल लिया था, जिनका नाम राजवीर और खुशी था। तारा के जन्म से पहले तक माही विज और जय भानुशाली सोशल मीडिया पर अक्सर राजवीर और खुशी के साथ पोस्ट शेयर करते थे, लेकिन तारा के जन्म के कुछ वक्त बाद से ही जय भानुशाली और माही विज के साथ उन दो गोद लिए बच्चों के साथ बहुत कम देखा गया। यही वजह है कि जय और माही कई बार इसे लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

लोगों का कहना है कि तारा के जन्म के बाद से माही विज और जय भानुशाली ने राजवीर और खुशी को छोड़ दिया है। वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान माही ने इस सब सवालों पर चुप्पी तोड़ी है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माही ने कहा-'हमने राजवीर और खुशी को गोद नहीं लिया है। उनके अपने पैरंट्स हैं। उनके पापा अभी भी हमारे साथ काम कर रहे हैं। उनकी मां भी है। बस बात यह है कि वो दोनों बच्चे पैदा होने के बाद से हमारे ही साथ रहे हैं।

वो मुझे मम्मा और जय को डैडा बुलाते हैं। हम सब साथ थे और एक हैपी फैमिली की तरह रह रहे थे। ऐसा कुछ नहीं है कि हमने कानूनी रूप से उन बच्चों को गोद लिया हो। मुझे नहीं पता कि यह बात कहां से आई। उनके दादाजी का मानना था कि कोरोना महामारी में दोनों बच्चों का होमटाउन में रहना ज्यादा सेफ है।'

बता दें कि इससे पहले भी माही और जय मार्च में एक पोस्ट लिखकर उन सवालों के जवाब दिए थे, जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने और जय भानुशाली ने गोद लिए बच्चों को छोड़ दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

 

उन्होंने लिखा था-'आप में से बहुत से लोग पूछताछ कर रहे हैं, बहुत से लोग कुछ भी मान रहे हैं, बहुत लोग बहुत कुछ लिख रहे हैं और यह सरासर गलत है। तारा ने एक आशीर्वाद के रूप में हमारे जीवन में प्रवेश किया है लेकिन यह खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावनाओं को नहीं बदलता है। जब खुशी हमारे जीवन में आई, हम माता-पिता बन गए लेकिन कहीं न कहीं हमें मालूम है कि खुशी के लिए सभी निर्णय और उस पर पहला अधिकार उसके असल पिता और माता का है।'


 

Content Writer

Smita Sharma