गाड़ी को टक्कर मार बीच सड़क पर माही विज से झगड़ा करने लगा शख्स, गाली-गलौच के बाद रेप की भी दी धमकी

5/8/2022 1:05:44 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी नन्हीं बेटी तारा संग खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शनिवार देर रात माही ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट ने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, माही ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि एक एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौच की बल्कि रेप की धमकी भी दी। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो की बात करें तो इसमें कोई दिखाई नहीं दे रहा है हालांकि एक  गाड़ी की नंबर प्लेट दिखाई दे रही है  और कुछ लोगों की आवाज आ रही है। वीडियो जल्दबाजी में बनाया लगता है क्योंकि वह काफी शेक कर रहा है।

 

 

इस वीडियो को शेयर कर माही ने लिखा-'इस आदमी ने मेरी कार को टक्कर मारी और उसके बाद उसने गालीगलौच शुरू कर दी,मुझे रेप करने की धमकी दी। उसकी पत्नी भी आक्रोशित हो गई थी और फिर उसने उस शख्स को कहा कि छोड़ दे इसको।मुंबई पुलिस को टैग कर माही ने आगे कहा-प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए जिसने हमें धमकाया है।'

माही के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस का भी जवाब आया है। ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस ने सजेस्ट किया कि वह अपने पास के पुलिस स्टेशन में जाएं और घटना की जानकारी देते हुए मामले की शिकायत करें।अब इस मामले की जांच के लिए वह अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर गईं या नहीं अभी इस मामले की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो माही इन दिनों छोटे पर्दे से दूर अपने परिवार संग समय बिता रही हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि वह वह बिग बॉस 16 का हिस्सा हो सकती हैं। इन खबरों पर माही ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था-अभी के लिए मैं न कह रही हूं। मैं अपनी बेटी को छोड़ना नहीं चाहती, वह अभी छोटी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News