बात का बतंगड़ः छोटी सी बात पर पति जय भानुशाली से नाराज हुईं माही विज, गुस्से में आकर इंस्टाग्राम पर किया ब्लॉक

9/8/2021 12:07:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर जय भानुशाली और माही विज टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल में से एक हैं। दोनों में हमेशा एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है और फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देता रहता है। हाल ही में माही ने अपने पति को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। इस बात का खुलासा जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए किया है और साथ ही फैंस से कहा कि वो उन्हें अनब्लॉक करवाने के लिए माही को मनाएं।


View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

क्यो किया ब्लॉक
माही के जय भानुशाली को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक करने की वजह काफी फनी  है। दरअसल हाल ही में जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी बेटी और वाइफ माही संग एक फोटो शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'परिवार'। इस तस्वीर में जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने माही विज के लुक खूब पसंद किया, वहीं माही को अपना लुक एक दम बेकार लगा। इसलिए माही ने गुस्से में आकर जय को अपने इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया। जय भानुशाली के इस पोस्ट पर माही विज ने कॉमेंट कर बताया है उन्होंने जय को ब्लॉक कर दिया है। 

PunjabKesari

 

इसके बाद जय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए, जिनमें उन्होंने पूरा किस्सा बताया और कहा कि माही ने उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। वीडियो में जय ने यह भी खुलासा किया कि वाइफ द्वारा ब्लॉक किए जाने के बाद वह कितना बेबस महसूस कर रहे हैं और वह माही को मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, पर वह नहीं मानतीं।

PunjabKesari


जय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर कह रहे हैं- हाय गाइज.. कल मैंने एक फोटो पोस्ट किया था और इस मैडम ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद वो बोलते हैं कि अगर ये मैंने किया होता ना चाहे क्या आरोप माही मेरे पर लगाती। यह बहुत ही नॉनसेंस वाली बात है। अब तुम मुझे वैसा प्यार नहीं करते। तुम्हारा जरूर किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। इस वीडियो में माही सोफे पर बैठी अपने पति पर गुस्सा दिखा रही हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

इसके बाद जय भानुशाली ने इंस्टा पर माही से आए डायरेक्ट मेसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, 'मुझे अभी यह स्नैपशॉट माही ने भेजा। आप सभी का थैंक्यू जो आपने माही से मुझे अनब्लॉक करने की अपील की, लेकिन उन्होंने मुझे अभी भी ब्लॉक कर रखा है।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News