इंटरव्यू देख सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने रिया को दी खास नसीहत, कहा-''गरिमा न खोएं और दिवंगत को बदनाम ना करें''

8/28/2020 5:04:57 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुई हैं। पिछले 4 घंटे से सीबीआई की टीम रिया से पूछताछ कर रही है। एक तरफ रिया आज सीबीआई के तीखे सवालों का सामना कर रही हैं। लेकिन सीबीआई जांच से पहले  रिया ने इमोशनल कार्ड या यूं कहें कि सिम्पेथी गेम खेलने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी ये कोशिश उन्हीं पर भारी पड़ी है।

रिया को मीडिया में दिये अपने इंटरव्यू की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं। रिया के इंटरव्यू को देख सोशल मीडिया पर लोगों के तमाम तरह के रिएक्शनस देखने को मिल रहे हैं। कई लोगों ने तो इंटरव्यू में बोले गए रिया के झूठ भी गिनवा दिए।

इसी बीच सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने भी रिया का इंटरव्यू देख अपना रिएक्शन दिया। महेश ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-महेश ने लिखा- 'जो लोग यहां हैं वे खुद का बचाव कर सकते हैं और अंततः सच्चाई प्रबल होगी। लेकिन अपनी गरिमा को न खोएं और दिवंगत को बदनाम ना करें।'

महेश शेट्टी से पहले अंकिता लोखंडे ने भी कल सुशांत का एक वीडियो शेयर रिया के उस खोखले झूठ की हवा निकाली थी, जिसमें रिया ने कहा था कि सुशांत को ‘क्लौस्ट्रफ़ोबिया’ है। इसके अलावा  रिया ने अपने इंटरव्यू में ये भी दावा किया था कि सुशांत की बहनों को अपने भाई के साथ खास लगवा नहीं था। इस दावे को सुनने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपना जवाब देकर रिया के झूठ पर सच का तमाचा मारा। 

4 घंटे से हो रही है पूछताछ 

आज DRDO ऑफिस में एसपी लेवल की सीबीआई अधिकारी नुपूर प्रसाद रिया के सामने सवाल दाग रही है, जबकि इस पूछताछ में सीबीआई अधिकारी अनिल यादव भी मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक इस पूछताछ को दिल्ली से मॉनिटर भी किया जा रहा है। ज्वॉइंट डायरेक्टर लेवल के अधिकारी मनोज शशिधर और डीआईजी लेवल की ऑफिसर गगनदीप गंभीर इस पूरी पूछताछ को मॉनिटर कर रही हैं। रिया एक फाइल के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची हैं। इस फाइल में रिया सारे वॉट्सऐप चैट्स, सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री, ईमेल्‍स, बैंक डाक्‍यूमेंट्स लेकर पहुंची हैं।

इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और शौविक चक्रवर्ती भी गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी,इसके बाद सैमुअल मिरांडा और बाकी दूसरे प्रमुख गवाहों को भी र‍िया के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी। इसके अलावा एनसीबी भी रिया को ड्रग्स मामले में जांच करने के लिए समन भेजेगी। 

Smita Sharma