मारपीट और गाली गलौज मामले में सामने आया महेश मांजरेकर का बयान, बोले ''मैंने गलती की, मुझे पहले पुलिस के पास जाना चाहिए था''

1/18/2021 5:07:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर पर बीते दिन एक शख्स में मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था और साथ ही उनके खिलाफ पुणे में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। अब इस मामले में महेश मांजरेकर का बयान सामने आया है। उन्होंने इस पूरी घटना को मूर्खता वाली बताया है।
डायरेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘ये पूरी घटना बहुत मूर्खता वाली है। किसी ने मेरी कार पर पीछे से टक्कर मारी। मुझे लगा वो नशे में है। इसके बाद उस शख्स ने अगले दिन मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी और पूरा मामला मीडिया के लिए सर्कस बन गया’।

PunjabKesari


शिकायत पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘ये थोड़ा डराने वाली बात है। मेरी कार को टक्कर लगी और मेरी ही कार को नुकसान हुआ। जब ये हादसा हुआ तब मैं शूटिंग के लिए जा रहा था इसलिए मैंने इसे इग्नोर करना बेहतर समझा। लेकिन ये मेरी बेवकूफी  थी, मेरी गलती थी। मुझे पहले पुलिस के पास जाना चाहिए था’।


आखिर क्या है मामला 
ये पूरा मामला 15 जनवरी का है। शुक्रवार करीब रात 10:30 बजे पुणे-सोलापुर हाइवे पर महेश मांजरेकर की कार में किसी व्यक्ति की कार ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद कार से उतर कर एक्टर ने उसके साथ गाली गलौज की और उसके साथ हाथापाई की। इस सब के बाद वो शख्स पुणे में पुलिस के पास पहुंच गया और एक्टर के खिलाफ शिकायत को दर्ज करवा दी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो महेश मांजरेकर इन दिनों सलमान ख़ान की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ को डायरेक्ट कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News