साजिद नाडियाडवाला के बेटे सुभान को डेट कर रही हैं महेश मांजरेकर की बेटी सई, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

2/22/2022 3:34:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स अपने पार्टनर संग अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं इस वक्त डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी और एक्ट्रेस सई मांजरेकर अपने रिलेशन को लेकर खबरों में आ गई हैं। खबर है कि सई इस समय प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के बेटे सुभान नाडियाडवाला को डेट कर रही हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुभान नाडियाडवाला और सई मांजरेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जरिए मिले थे। जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान का महेश मांजरेकर और साजिद नाडियाडवाला के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में अक्सर फैमिली गेट-टुगेदर के बीच सई और सुभान एक-दूसरे के करीब आ गए। ये दोनों शुरुआत में अच्छे दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और घरवाले उनके रिश्ते को लेकर काफी सजग हैं। अक्सर इस कपल को वीकेंड पर एक-दूसरे के घर जाते हुए देखा जाता है।

PunjabKesari

बता दें, सई मांजरेकर ने साल 2019 में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, सुभाना नाडियाडवाला के पिता साजिद नाडियाडवाल मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मालिक हैं। बताया जाता है कि सुभान नाडियाडवाला अपने पिता के रास्ते पर बढ़ने की तैयारी में हैं यानी वह डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर आगे बढ़ाना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News