साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बदले सुर, नई फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ का कलेक्शन गिरते ही बोले- ''हिंदी फिल्म करने से एतराज नहीं''

5/14/2022 4:55:27 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड में डेब्यू न करने वाले अपने बयान के बाद से काफी चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच बीते गुरूवार उनकी तेलुगू फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन तो धमाकेदार ओपनिंग की, लेकिन अब यह बॉक्स ऑफिस पर धीमी चाल चलती दिख रही है। रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म का कलेक्शन आधे से भी बहुत नीचे आ गया है। इसके साथ ही फिल्म स्टार महेश बाबू के सुर भी बदले दिखाई दे रहे हैं। अब उनका कहना है कि अब उन्हें हिंदी फिल्म करने से कोई एतराज नहीं।


अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च पर देश भर से जुटे पत्रकारों के सामने महेश बाबू ने बोला था कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता, इसलिए वह हिंदी फिल्मों में कभी काम नहीं करेंगे। मीडिया के बीच ऐसी बात बोलकर लगता है महेश बाबू ने अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है। जो कुछ उन्होंने बोला वो सब पब्लिक हो चुका है और रिकॉर्ड हो चुका है। हालांकि अब वह कह रहे हैं कि ये सब वह मजाक में बोल रहे थे।  हालांकि, अब उनका कहना है कि उन्हें हिंदी सिनेमा से कोई दिक्कत नहीं और वह हिंदी फिल्म करने को भी तैयार हैं।

 

PunjabKesari

 

12 मई को रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ ने पहले दिन पूरे देश में 47.40 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन (कमाई) किया था। हालांकि, शुक्रवार को फिल्म की कमाई ने मेकर्स के उत्साह पर पानी फेर दिया। शुक्रवार को महेश बाबू की फिल्म ने पूरे देश में 16.50 करोड़ की कमाई की। ये इसके गुरुवार के कलेक्शन की करीब एक तिहाई के करीब है। बताया जा रहा है कि फिल्म के अंग्रेजी सब टाइटल्स के साथ जो भी प्रिंट आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बाहर रिलीज हुए हैं, उनका कलेक्शन शुक्रवार को काफी कम रहा है। महेश बाबू अब अपने करीबियों से कह रहे हैं कि उन्हें हिंदी सिनेमा से कोई दिक्कत नहीं और वह हिंदी फिल्म करने को भी तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News