ब्रेक प्वाइंट: टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के आकर्षक और दिलचस्प पोस्टर हुए रिलीज

9/15/2021 2:43:04 PM

नई दिल्ली। ब्रेक प्वाइंट, एक ऐसी सीरीज़ है जो देश के सबसे बड़े टेनिस हीरों लिएंडर पेस और महेश भूपति के पब्लिक स्प्लिट की सभी अटकलों पर विराम लगा देगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

लिएंडर पेस और महेश भूपति का ब्रोमेंस से ले कर ब्रेकअप के सवाल का अनकहा, पेचीदा और सबसे प्रत्याशित जवाब ज़ी5 की इस आगामी वेब-सीरीज़ में दिया जाएगा। यह देश के दो सबसे अधिक पूजे जाने वाले खिलाड़ियों की दोस्ती, भाईचारे, साझेदारी, विश्वास, कड़ी मेहनत और महत्वाकांक्षाओं पर एक श्रृंखला है। 

यह जोड़ी 1990 के दशक के अंत में सबसे खतरनाक युगल जोड़ी में से एक रही है और यहां तक ​​​​कि वर्ष 1999 में दुनिया में नंबर 1 स्थान पर रहे है। लेकिन यह उनके बिटर ब्रेकअप पर भी प्रकाश डालता है। सबसे बढ़कर, यह दो दोस्तों की कहानी है जिन्होंने सफलता के लिए योजना बनाई थी लेकिन सफलता के बाद जीवन के लिए नहीं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahesh Bhupathi (@mbhupathi)

इन दो पोस्टर में लिएंडर और महेश को दिखाया गया है जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 

ज़ी5 के साथ पहली बार साझेदारी में, फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के बैनर अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा 'ब्रेक पॉइंट' को पेश किया जाएगा। सीरीज़ को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे है। सात-एपिसोड की श्रृंखला जल्द ही ज़ी5 पर विशेष रूप से उपलब्ध होगी।


Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News