रेहा-कंगना के बाद अब जिया संग वायरल हुआ महेश भट्ट की काली करतूत का ये वीडियो,यूजर्स बोले-''इस इंसान के साथ कुछ दिक्कत''

7/17/2020 10:44:47 AM

मुंबई: फिल्म मेकर महेश भट्ट अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तो फिल्ममेकर लोगों के निशाने पपर आ गया है। सुशांत के निधन के बाद से एक ओर महेश एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

वहीं इसी बीच फिल्ममेकर का दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महेश भट्ट जिया हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

जैसे ही जिया और महेश का ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने फिल्ममेकर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर ने लिखा- इस इंसान के साथ कुछ दिक्कत है। जिया को पूरा फील कर रहा है। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-'हां तुम्हारी हिस्ट्री इंतजार कर रही है सबक सिखाने के लिए। वक्त की चिंता मत करो, समय जल्द ही आएगा।' सुशांत की एक फैन ने लिखा-'आप कुछ सबक क्यों नहीं सीखते.. देश जानना चाहता है। कितने लोगों को और मारेंगे आप।'

PunjabKesari

बता दें महेश भट्ट नेअपने ट्विटर पर लगातार कुछ ट्वीट किए। एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा- फ्री सोसाइटी को लेकर मेरी डेफीनेशन ऐसी सोसाइटी है जहां मशहूर ना होना सुरक्षित हो- Adlai Stevenson।

PunjabKesari

जैसे ही महेश भट्ट ने ये ट्वीट किया यूजर्स ने उनको लताड़ लगानी  शुरू कर दी। कुछ ने उनका मजाक भी उड़ाया। हालांकि महेश भट्ट ने इसके बाद एक ट्वीट कर लिखा-'इतिहास के पाठों से पुरुष बहुत कुछ नहीं सीखता है। यहीं सबसे महत्वपूर्ण पाठ है जो इतिहास को पढ़ाना होगा।'

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद  71 साल के महेश भट्ट और 27 साल की रेहा चक्रवर्ती की यह तस्‍वीरें दो साल पुरानी तस्वीरें तेजी से वायरल हो हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में महेश भट्ट रेहा चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रख सुकून महसूस कर रहे हैं, वहीं रेहा ने भी उन्‍हें थामा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News