महेश भट्ट ने दी थी दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां को धमकी, ''चुप हो जा नहीं तो तुमको भी सुला देंगे''

8/15/2020 10:05:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में  लगातार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां लोगों के निशाने पर आईं। सुशांत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर महेश भट्ट भी लोगों के निशाने पर आए थे।

PunjabKesari

इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने एक बार फिर महेश भट्ट को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जिया खान की मां ने कहा कि बेटी के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट ने उन्हें धमकी दी थी। राबिया ने कहा- "मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी। मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी।

PunjabKesari

इसके बाद महेश भट्ट ने मुझे धमकी देते हुए कहा थी कि चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे।कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है। वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे। " महेश भट्ट के बारे में राबिया ने कहा-"मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी। वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए। अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं। मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी। "

Bollywood Tadka

जिया की मां ने कहा- "मुझे इन चीजों पर हंसी आती है। आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने के।"

PunjabKesari

बता दें कि जिया खान को जून 2013 में मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था। उनके परिवार ने जिया की मौत का जिम्मेदार जिया के प्रेमी सूरज पंचोली को ठहराया था। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिया खान की मां ने लंबा पोस्ट लिखा था।

View this post on Instagram

. . . #KanganaRanaut - I am also guilty of believing the narrative and being indifferent to such scandals until it happened to me when they proved me mad and depressed,openly announced my tragic end I had no where to go that day I realised i can’t escape it I have to face it .. . . . #kangnaranaut #Bollywood #bollywoodactress #bollywoodnews #bollywoodcelebrities #soorajpancholi #SushantSinghRajput #JusticeForSushantSinghRajput #dilbechara #RheaChakraborthy #ankitalokhande #aliabhatt #deepikapadukone #taapseepannu #swarabhaskar #mumbaipolice #CBIForSSR #adityathackeray #uddavthackeray #karanjohar #rajeevmasand #tejas #dhaakad #Thalaivi #Manikarnika #sadak2 #jhanvikapoor

A post shared by Kangana Ranaut Daily (@kangana_ranautdaily) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News