महेश भट्ट की बहन ने लवीना लोध पर किया मानहानि केस, की बिना शर्त माफी और 90 लाख के हर्जाने की मांग

10/31/2020 11:24:50 AM

 
बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मॉडल लवीना लोध ने बीते दिनों फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे और उन्हें इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन बताया था। अब हाल ही में महेश भट्ट की बहन कुमकुम सहगल और भांजे साहिल ने लवीना लोध के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस फाइल किया है और एक्ट्रेस से माफी और 90 लाख रुपए के हर्जाने की मांग की है।


दरअसल, बीते दिनों लवीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पति सुमित सभरवाल को महेश भट्ट का भांजा बताया था और आरोप लगाया था कि वे बॉलीवुड में ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करते हैं। उन्होंने दावा किया था महेश भट्ट इस बारे में सबकुछ जानते हैं और वे उनके घर में घुसकर उन्हें वहां से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।


भाई पर ऐसे गंभीर आरोपों के बाद उनकी बहन कुमकुम और भांजे साहिल ने लवीना के खिलाफ एक्शन लिया है। उन्होंने कोर्ट से अपील की है कि वे आदेश जारी कर लवीना को उनके खिलाफ दिए अपमानजनक स्टेटमेंट के लिए लिखित में माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 90 लाख रुपए देने का आदेश पारित करें। साथ ही एक्ट्रेस को आपत्तिजनक वीडियो हटाने का भी आदेश दिया जाए।


महेश की बहन ने एडवोकेट रिजवान मर्चेंट के जरिए ये याचिका दायर की है और शिकायत में कहा है कि लवीना ने 2010 में उनके दूर के रिश्तेदार सुमित सभरवाल से शादी की थी और दोनों उनके वर्सोवा वाले फ्लैट में रह रहे थे। वो यह फ्लैट खाली करने को तैयार नहीं थे, इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया। कुमकुम सहगल से पहले महेश भट्ट खुद लवीना लोध के आरोपों का खंडन कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस को उनकी इस हरकत के लिए कानूनी कार्रवाई करने धमकी भी दी थी। 


बता दें,इसी महीने उन्हें फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी किया गया। वहीं लवीना ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सहगल के मुताबिक, उन्होंने यह सब यह पब्लिसिटी पाने और पति के साथ  दुश्मनी निकालने के लिए घटिया तरीका अपनाया है।


वहीं सुमित सभरवाल ने पिछले दिनों एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वे महेश भट्ट के रिश्तेदार नहीं हैं। सुमित के वकील ने मामले में महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट का नाम घसीटे जाने पर भी दुख जताया था।
 

suman prajapati