नेपोटिज्म और सुशांत केस में पहली बार खुलकर बोले महेश भट्ट के भांजे इमरान, कहा ''सर्कस चल रहा...''

8/4/2020 4:16:07 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग दो महीने हो गए हैं। 14 जून को सुशांत ने मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के फैंस लगातार इस मामले में न्याय की मांग करने में जुटे हुए हैं और हर कोई इस केस को सीबीआई को सौंपने के लिए कह रहा है। इसी के साथ ही साथ बॉलीवुड फैले नेपोटिज्म और गुटबंदी पर बहस छिड़ी है।

अब इस बहस में निर्देशक महेश भट्ट के भांजे और एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी राय रखी है। इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में कहा-ऺइस समय आपका दिल सिर्फ और सिर्फ सुशांत के परिवार के लिए दुखेगा। और इस समय हमें उनके परिवार को प्राइवेसी देनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर इस समय सर्कस बन चुका है और मैं इन चीजों से दूर हूं। कई लोगों ने मुझसे कई लोगों ने संपर्क किया कि ताकि में नेपोटिज्म पर कुछ बोलूं लेकिन मैंने यहीं कहा है कि मैं तो पहले ही इस बारे में बता चुका हूं। इस समय लोग एक-दूसरे को गलत ठहरा रहे हैं और सालों पुराने वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। मैं आशा करता हूं कि ये सब जल्दी खत्म हो।' 

बता दें कि इमरान हाशमी ने करण जौहर के चैट शो पर रैपिड फायर राउंड में कहा था कि आने वाले दिनों में सुशांत सिंह राजपूत बड़े सुपरस्टार बनने वाले हैं। इमरान हाशमी की बात सुनकर करण जौहर ने चौंकने वाला रिएक्शन भी दिया था। काम की बात करें तो इमरान जल्द ही चेहरे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती हैं।

Smita Sharma