यौन उत्पीड़न मामले में NCW ने दोबारा जारी किया नोटिस तो महेश भट्ट ने दी सफाई, बोले ''मेरा उस कंपनी से कोई..''

8/7/2020 12:58:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट, उर्वशी रौतैला, ईशा गुप्ता, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला के खिलाफ एक नोटिस जारी किया थाl  इन सब स्टार्स में से किसी ने भी महिला आयोग के नोटिस को तव्जो नहीं दी। जब महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने उन पर सीरियस एक्शन की बात की तो इसके बाद डायरेक्टर महेश भट्ट का बयान सामने आया है। हालांकि उनके अलावा अभी बाकी के स्टार्स ने अपनी जुबान नहीं खोली है।

PunjabKesari


हाल ही में महेश भट्ट की तरफ से  उनकी लॉ फर्म नायक, नायक एंड कंपनी ने महिला आयोग को जवाब भेजा है। जिसमें कहा गया है कि उनका आईएमजी वेंचर्स नाम की कंपनी से कोई लेना देना नहीं है और न ही उन्हें अभी तक एनसीडब्यू की ओर से कोई नोटिस मिला है। उन्होंने साथ ही ये मांग भी की कि पहले उन्हें नोटिस भेजा जाए। 

 

बता दें महिला आयोग के मामले जब किसी स्टार ने अब तक कोई गंभीरता नहीं दिखाई। ऐसे में महिला आयोग ने भी सख्त कदम उठाया है और उन्हें एक और मोहलत देते हुए अगली तारीख 18 अगस्त की तय कर दी  है।
क्या है मामला
आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा ने कुछ दिनों पहले एक ब्यूटी प्रतियोगिता का आयोजन किया था, जिसके प्रमोशन के लिए मौनी रॉय, महेश भट्ट, उर्वशी रौतैला, ईशा गुप्ता और प्रिंस नरूला ने प्रमोशन के लिए वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर किए। इस प्रतियोगिता का नाम ‘मिस्टर एंड मिस एशिया ग्लेमर 2020’ था। स्टार्स के इन सब वीडियोज के लेकर पंगा पड़ गया और योगिता भड़ाना ने एक वीडियो बनाकर सनी वर्मा की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर दिया। इतना ही नहीं उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए गए। उन्होने कहा मुझे न चाहकर भी बोलना पड़ रहा है, मुझे ऐसा कहते हुए भी शर्म आती है कि बॉलीवुड के कुछ सितारे इस गोरखधंधे वाली कंपनी के लिए प्रोमोशन करते हैं।

बस फिर क्या इसके बाद महिलाय आयोग एक्शन में आ गया। वो जानना चाहता था कि जिस कंपनी के लिए स्टार्स ये सब कर रहे थे, क्या वाकई में उस कंपनी के प्रमोटर पर ऐसे आरोप हैं। अगर है तो इस सितारों का उसमें क्या योगदान है। 

बता दें भले ही इस मामले में महेश भट्ट का प्रोमोटिंग वीडियो सामने न आया हो, लेकिन इस प्रतियोगिता के पोस्टर में उनका चेहरा साफ दिखाई दिया। इसलिए महिला आयोग ने उन्हें भी नोटिस भेजा।

 

 
 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News