डिलवरी के लिए हाॅस्पिटल पहुंची आलिया: 7वें आसमान पर है जल्द नाना बनने जा रहे महेश भट्ट की खुशी, बोले-''नए सूरज के उगने के इंतजार में हूं''

11/6/2022 11:58:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। आज यानि संडे सुबह आलिया  डिलीवरी के लिए पति रणबीर कपूर के साथ एच एन रिलायंस हाॅस्पिटल पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं।

वहीं बेटी की डिलवरी का समय नजदीक आने पर जल्द नाना बनने वाले महेश भट्ट की खुशी सांतवे आसमान पर है। वह अपनी लाडली के बच्चे को  बेबी को गोद में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।उन्होंने मीडिया के सामने भी अपनी इस खुशी को जाहिर किया। 

महेश भट्ट ने एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'एक नए सूरज के उगने के इंतजार में हूं।'

इससे पहले महेश भट्ट ने कहा था- 'मेरी बच्ची को एक बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं....और अब मुझे मेरी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयारी करनी है।'

बता दें कि करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस साल अप्रैल में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में बड़ी ही सादगी से हुई थी। शादी के ठीक दो महीने बाद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Content Writer

Smita Sharma