डिलवरी के लिए हाॅस्पिटल पहुंची आलिया: 7वें आसमान पर है जल्द नाना बनने जा रहे महेश भट्ट की खुशी, बोले-''नए सूरज के उगने के इंतजार में हूं''

11/6/2022 11:58:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। आज यानि संडे सुबह आलिया  डिलीवरी के लिए पति रणबीर कपूर के साथ एच एन रिलायंस हाॅस्पिटल पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं।

PunjabKesari

वहीं बेटी की डिलवरी का समय नजदीक आने पर जल्द नाना बनने वाले महेश भट्ट की खुशी सांतवे आसमान पर है। वह अपनी लाडली के बच्चे को  बेबी को गोद में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।उन्होंने मीडिया के सामने भी अपनी इस खुशी को जाहिर किया। 

PunjabKesari

महेश भट्ट ने एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'एक नए सूरज के उगने के इंतजार में हूं।'

PunjabKesari

इससे पहले महेश भट्ट ने कहा था- 'मेरी बच्ची को एक बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं....और अब मुझे मेरी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयारी करनी है।'
PunjabKesari

बता दें कि करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस साल अप्रैल में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में बड़ी ही सादगी से हुई थी। शादी के ठीक दो महीने बाद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News