BF रणबीर कपूर संग देर रात आलिया ने सेलिब्रेट किया पापा महेश भट्ट का बर्थडे,  चर्चा में हैं सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें

9/20/2021 2:37:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट 20 सितंबर को अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भले ही महेश भट्ट का बर्थडे आज है लेकिन इसका सेलिब्रेशन रविवार रात से ही शुरु हो गया है। पापा महेश भट्ट के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन किया।  इसकी कुछ तस्वीरें उनकी बेटी और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट ने शेयर की। इस सेलिब्रेश में आलिया के बाॅयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर भी शामिल हुए।

PunjabKesari

वहीं सोनी राजादान वीडियो काॅल के जरिए इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं हैं। एक तस्वीर में महेश भट्ट अपनी दोनों बेटियों पूजा और आलिया के साथ ही रणबीर साथ पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में हेश भट्ट फोटो के लिए पोज दे रहे हैं लेकिन आलिया उनके पीछे बलून लेकर खड़ी शैतानी के मूड में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो पार्टी में महेश भट्ट ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं आलिया ब्लैक टाॅप और रिप्ड जींस में स्टनिंग दिख रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ने लिखा-बर्थडे ब्वॉय… लेकिन सेटिंग गर्ल को मिस न करें! इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार वाले, गुब्बारे और गुलदस्ते वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो नहेश भट्ट ने पिछले साल ‘सड़क 2’ से डायरेक्शन में कमबैक किया था। फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे।फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। वहीं आलिया की बात करें तो वह काम की बात करें तो आलिया 'आरआरआर', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी',  'डार्लिंग्स','जी ले जरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया ने 'डार्लिंग्स' का शूट भी शुरू कर दिया है। इसके अलावा आलिया रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News