14 जून को महेश भट्ट ने रिया को किया था मैसेज, सुशांत के निधन के बाद की थी एक्ट्रेस को कई काॅल्स

8/22/2020 1:22:54 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही  फिल्मेकर महेश भट्ट और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही इन दोनों की चैट वायरल हुई थी। ये चैट सुशांत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून की रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच की थी।

PunjabKesari

यही वो दिन था, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। चैट के मुताबिक, भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। इसी बीच महेश भट्ट का रिया को भेजा एक और चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो है। रिया महेश की ये चैट न्यूज चैनल इंडिया टुडे ने शेयर की है। 

PunjabKesari

दरअसल, ये मैसेज महेश भट्ट ने रिया को 14 जून यानी सुशांत की मौत वाले दिन किया था। 14 जून को 2.35 पर रिया को महेश भट्ट का मेसेज है, 'कॉल मी'। इसके बाद शाम 4 और 5 बजे महेश भट्ट के 2 वॉट्सऐप कॉल भी दिख रहे हैं जो रिया ने नहीं पिक किए।

PunjabKesari

बता दें कि रिया 8 जून से 14 जून की सुबह तक महेश भट्ट के साथ चैट कर रही थीं। पुराने स्क्रीनशॉट्स की बात करें तो इसमें रिया ने 8 जून को महेश भट्ट को मेसेज किया था कि वह मूव-ऑन कर चुकी हैं। इस चैट से ये भी पता चल रहा था कि महेश भट्ट ने उनको ऐसा करने की सलाह दी थी। 

PunjabKesari

सुशांत का शव देखकर रोने लगी थीं रिया चक्रवर्ती, कहा था- सॉरी बाबू

रिपब्लिक टीवी के मुताबिक जब रिया शवघर में गईं तो सुशांत की बाॅडी देख कर माफी मांगने लगीं। सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने से पहले रिया, मॉर्चरी गई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक सुरजीत सिंह राठौड़ नाम का एक शख्स 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ वहां गए थे। उसने बताया कि जब रिया ने सुशांत का शव देखा तो उन्होंने एक्टर के सीने पर हाथ रख 'सॉरी बाबू' कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News