पिता कृष्णा की पुण्यतिथि पर महेश बाबू का नेक कदम, 40 गरीब बच्चों की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

11/16/2023 5:31:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही में महेश बाबू के पिता व एक्टर कृष्णा को गुजरे 1 साल पूरा हो गया है और उनकी पहली पुण्यतिथि पर एक्टर और उनकी फैमिली ने हैदराबाद में एक मेमोरियल का आयोजन किया है। पापा की पुण्यतिथि पर महेश ने एनजीओ के बच्चों के लिए आर्थिक सपोर्ट करने का फैसला किया है।

 

एक्टर कृष्णा की पुण्यतिथि पर महेशा बाबू और उनकी वाइफ नम्रता शिरोडकर दिवंगत पापा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मां को भी याद करते नजर आए। इस मौके पर एक्टर ने एनजीओ के बच्चों के लिए फाइनेंसियल सपोर्ट करने का फैसला किया है। 


View this post on Instagram

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

पिता कृष्णा को श्रद्धांजलि के रूप में महेश बाबू फाउंडेशन ने अब सुपरस्टार कृष्णा एजुकेशनल फंड की शुरुआत की जो जरूरतमंद 40 छात्रों को स्कॉलरशिप देगा। शिक्षा स्कूल से लेकर पोस्ट ग्रैजुएशन तक होगी।

बता दें, महेश बाबू ने साल 2020 में दिल से जुड़ी बीमारियों के साथ पैदा हुए बच्चों को फाइनैंशियल मदद के लिए महेश बाबू फाउंडेशन की शुरुआत की थी। यह विचार एक्टर और नम्रता को बेटे गौतम की वजह से आया जो इसी तरह की दिल से जुड़ी एक समस्या के साथ पैदा हुआ था।  

Content Writer

suman prajapati