ड्रग मामले में सामने आया महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर का नाम, सुशांत की मैनेजर से मांग रही हैं MD

9/22/2020 2:14:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद ये केस सुलझने की बजाए और भी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। अब तक कई बड़े स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में सामने आ चुके हैं। उनसे जल्द ही एनसीबी की टीम समन भेजकर पूछताछ कर सकती है। हाल ही में इस केस में दीपिका पादूकोण का नाम भी सामने आया है। अब खबर है कि साउथ सुपरस्टार की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर भी ड्रग चैट में शामिल है। 


बता दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से की जा रही ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D S K N का नाम सामने आए हैं। D यानी दीपिका पादुकोण, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा माना जा रहा है। वहीं N से नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आ रहा है।  सुशांत की एक्स मैनेजर जया साहा की जो चैट वायरल हुई है, उनसे N से नम्रता का सेव है। N नाम की वायरल चैट में लिखा गया है- तुमने मुझे वादा किया था कि अच्छा एमडी मुझे बॉम्बे में दोगी और हम साथ पार्टी करेंगे। अभी मुझे ब्रेक की जरूरत है। आगे J जया नाम से जवाब मिलता है- तुम मुझे पैडलर बना रही हो, लेकिन तुम्हारी इच्छा मेरे लिए कमांड है। 


सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद फिल्म स्टार्स लगातार ट्रोल हो रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हेटर्स के निशाने पर हैं। अब एनीसीबी की टीम इन स्टार्स को समन भेजकर कभी भी पूछताछ कर सकती है। 

suman prajapati