बॉलीवुड पर बयान देकर बुरे फंसे महेश बाबू, पुराना तंबाकू ऐड देख यूजर्स बोले-''बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला...

5/17/2022 11:02:36 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपने 'बॉलीवुड कांट अफोर्ड मी' वाले बयान के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता, इसलिए वह हिंदी फिल्में करके टाइम वेस्ट नहीं करना चाहते। महेश बाबू की ये बात बॉलीवुड वालों को नागवार गुजरी। ऐसे में लोग महेश बाबू के ऐसे बयान और वीडियोज खोज-खोजकर सामने ला रहे हैं जिनसे उन्हें ट्रोल किया जा सके। इसी क्रम में लोगों के हाथ इस साउथ सुपरस्टार की एक पुरानी तस्वीर और वीडियो लग गई, जिसमें वो पान मसाला का ऐड करते नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था, इसे लेकर यूजर्स ने महेश बाबू को जोरदार ट्रोल करना शुरू कर दिया।


पान मसाला ब्रांड के ऐड के लिए ट्रोल करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।' ऐसे ही महेश को कई और यूजर्स ने भी ट्रोल करने की कोशिश की।

 

बता दें, महेश बाबू ने अपने 'बॉलीवुड कांट अफोर्ड मी' वाले बयान पर माफी भी मांग ली है, लेकिन लगता है लोग उन्हें अभी भी बख्शने के मूड में नहीं हैं। 

 

वर्कफ्रंट पर, महेश बाबू की हाल ही में तेलुगू फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ रिलीज हुई है, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News