चौथी बार घोड़ी चढ़ेंगे सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश,62 की उम्र में कन्नड़ एक्ट्रेस संग रचाएंगे शादी!

6/22/2022 8:42:35 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार  महेश बाबू के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। खबर है कि महेश बाबू के सौतेले भाई  विजया कृष्ण नरेश चौथी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो कन्नड़ की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो 62 साल के नरेश गुपचुप तरीके से पवित्रा लोकेश संग सात फेरे लेंगे।

हालिया रिपोर्ट की मानें तो नरेश और पवित्रा पिछले कुछ समय से एक साथ रह रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के सभी पारिवारिक कार्यों में शामिल होते रहते हैं। कुछ दिन पहले नरेश और पवित्रा लोकेश एक स्वामीजी से आशीर्वाद लेने के लिए महाबलेश्वर गए थे।

जबकि कई लोगों ने बताया कि पवित्रा एक फिल्म का निर्देशन कर रही हैं और वह उसी के लिए महाबलेश्वर गई थीं लेकिन कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह नरेश के साथ उनकी कथित शादी के लिए स्वामीजी से आशीर्वाद लेने के लिए वहां गई थीं।

नरेश और पवित्रा को लेकर कई महीनों से अफवाहें चल रही हैं जिसका कपल ने ना तो कभी खंडन किया और ना ही इसे एक्सेप्ट किया है। इससे इनकी शादी की अफवाहें और भी तेज हो गई हैं। ऐसे में फैंस को उनकी शादी का इंतजार है।

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडियन का रोल निभाने वाले नरेश पवित्रा लोकेश संग शादी रचाने से पहले तीन शादियां कर चुके हैं। निजी कारणों से एक्टर ने अपनी तीनों पूर्व पत्नियों से नाता तोड़ लिया था और अकेले रह रहे थे।

वहीं पवित्रा भी पहले से शादीशुदा है। पवित्रा नों ने 2007 में सुचेंद्र प्रसाद से शादी की थी।पवित्रा अपने पहले पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हुई हैं लेकिन कानूनी तौर पर नहीं। ऐसे में नरेश से शादी करने से पहले पवित्रा को कानूनी तौर पर अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से तलाक लेना होगा। 

Content Writer

Smita Sharma