चौथी बार घोड़ी चढ़ेंगे सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश,62 की उम्र में कन्नड़ एक्ट्रेस संग रचाएंगे शादी!

6/22/2022 8:42:35 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार  महेश बाबू के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। खबर है कि महेश बाबू के सौतेले भाई  विजया कृष्ण नरेश चौथी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो कन्नड़ की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो 62 साल के नरेश गुपचुप तरीके से पवित्रा लोकेश संग सात फेरे लेंगे।

PunjabKesari

हालिया रिपोर्ट की मानें तो नरेश और पवित्रा पिछले कुछ समय से एक साथ रह रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के सभी पारिवारिक कार्यों में शामिल होते रहते हैं। कुछ दिन पहले नरेश और पवित्रा लोकेश एक स्वामीजी से आशीर्वाद लेने के लिए महाबलेश्वर गए थे।

PunjabKesari

जबकि कई लोगों ने बताया कि पवित्रा एक फिल्म का निर्देशन कर रही हैं और वह उसी के लिए महाबलेश्वर गई थीं लेकिन कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह नरेश के साथ उनकी कथित शादी के लिए स्वामीजी से आशीर्वाद लेने के लिए वहां गई थीं।

PunjabKesari

नरेश और पवित्रा को लेकर कई महीनों से अफवाहें चल रही हैं जिसका कपल ने ना तो कभी खंडन किया और ना ही इसे एक्सेप्ट किया है। इससे इनकी शादी की अफवाहें और भी तेज हो गई हैं। ऐसे में फैंस को उनकी शादी का इंतजार है।

PunjabKesari

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडियन का रोल निभाने वाले नरेश पवित्रा लोकेश संग शादी रचाने से पहले तीन शादियां कर चुके हैं। निजी कारणों से एक्टर ने अपनी तीनों पूर्व पत्नियों से नाता तोड़ लिया था और अकेले रह रहे थे।

PunjabKesari

वहीं पवित्रा भी पहले से शादीशुदा है। पवित्रा नों ने 2007 में सुचेंद्र प्रसाद से शादी की थी।पवित्रा अपने पहले पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हुई हैं लेकिन कानूनी तौर पर नहीं। ऐसे में नरेश से शादी करने से पहले पवित्रा को कानूनी तौर पर अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से तलाक लेना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News