बॉलीवुड डेब्यू नहीं करना चाहते महेश बाबू, बोले- ''मुझे हिंदी फिल्मों में काम करने की कोई जरूरत नहीं''

4/9/2022 1:52:12 PM

मुंबई. महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उत्तर भारत के लोग भी महेश बाबू को काफी पसंद करते हैं और बॉलीवुड की फिल्मों में काम करते देखना चाहते हैं। हालांकि महेश बाबू ने बॉलीवुड में काम करने से मना कर दिया है। 

PunjabKesari
महेश बाबू हाल ही में हैदराबाद के पब्लिक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर से बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया। इस पर महेश बाबू ने कहा- 'हिंदी फिल्मों में काम करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि तेलुगू फिल्मों को पूरे देश में देखा जा रहा है। इसलिए मुझे भी खास तौर हिंदी की फिल्मों में काम करने की कोई जरूरत नहीं है।' 

PunjabKesari
महेश बाबू ने आगे कहा- वह तेलुगू में फिल्में करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं और एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनने वाली पहली पैन-इंडिया में रिलीज होने वाली फिल्म होगी। पिछले कई सालों से महेश बाबू को बॉलीवुड से काफी ऑफर्स मिले हैं लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो महेश बहुत जल्द फिल्म 'सरकारू वारी पाता' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News