चौथी बार शादी के बंधन में बंधे महेश बाबू के भाई नरेश, पवित्रा लोकेश के साथ लिए 7 फेरे

3/10/2023 3:17:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश पिछले दिनों अपनी  लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। चौथी शादी करने को तैयार नरेश की लाइफ में तीसरी वाइफ ने खूब बवाल मचाया था और कहा था कि वह तलाक लिए बिना उसे चौथी शादी नहीं करने देंगी। उन सब विवादों से किनारा करते हुए अब नरेश ने फाइनली चौथी शादी कर ली है। महेश के भाई ने एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश संग सात फेरे ले लिए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए फैंस को दी है।

 

 

नरेश बाबू ने अपने परिवारजनों की उपस्थिति में पवित्रा संग सात फेरे लिए हैं। अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी का वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमारी नई शुरुआत हुई है जो कि जीवन भर चलेगी। इसके लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए ताकि हमारे जीवन में आनंद और शांति बनी रहे।' उन्होंने आगे लिखा है, 'हमारे बीच एक पवित्र रिश्ता है। दो दिमाग हैं। सात फेरे हैं।' दोनों ने पारंपरिक दक्षिण भारतीय अंदाज में शादी की है। वीडियो में शादी से जुड़े कई मोमेंट्स भी शेयर किए गए हैं।

 

 

गौरतलब है, नरेश बाबू ने 1 जनवरी 2023 को पवित्रा संग रोमांटिक वीडियो शेयर कर शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'नया वर्ष, नई शुरुआत, आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।'  
नरेश बाबू के उस रोमांटिक वीडियो पर उनकी तीसरी पत्नी गुस्सा जाहिर करती नजर आई थी। लड़ाई करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने तलाक नहीं होने की बात भी मीडिया से बताई थी। 

 

Content Writer

suman prajapati